Create
Notifications

WWE दिग्गज बतिस्ता ने हॉलीवुड में जॉन सीना और द रॉक के साथ काम ना करने के पीछे का कारण बताया

WWE हॉल ऑफ फेमर बतिस्ता,जॉन सीना और द रॉक
WWE हॉल ऑफ फेमर बतिस्ता,जॉन सीना और द रॉक
Amit Shukla
visit

WWE हॉल ऑफ फेमर बतिस्ता (Batista) ने जॉन सीना (John Cena) और द रॉक (The Rock) के साथ हॉलीवुड में काम करने से मना कर दिया है। रेसलिंग से हॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाले ये तीनों रेसलर्स बेहद यादगार काम करते हैं और फैंस के द्वारा भी खासा पसंद किए जाते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी लाइन भूल गए

एक दौर था जब द रॉक रिंग में कमाल करते थे, फिर बतिस्ता ने एंट्री की और आखिर में जॉन सीना ने रेसलिंग रिंग में अपनी जगह बनाई। वक्त के साथ ये तीनों बहुत प्रसिद्ध हुए। उसके बाद इन्होंने रेसलिंग में प्राप्त हुई ख्याति को हॉलीवुड में भुनाने का प्रयास किया जिसमें ये पूरी तरह से सफल रहे हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर बतिस्ता ने अपने जवाब पर सफाई दी

बतिस्ता ने कहा कि उन्हें अपने साथी WWE रेसलर्स से कोई नाराजगी नहीं है लेकिन वो अपने पूर्व साथियों के साथ किसी फिल्म को करके फिर से रेसलिंग वाली स्थिति नहीं बनाना चाहते हैं। उनका मानना है कि तीनों रेसलर्स ने काफी अच्छा काम करके अपना नाम बनाया है और उन्हें उसी प्रकार से अपने काम को करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने अपने ड्रीम मैच के बारे में बताया

यही वजह है कि बतिस्ता अपने साथी रेसलर्स के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। बतिस्ता का अगला काम सी (देखना) नाम के एक शो में देखने को मिलेगा जिसमें ये एडो वॉस का किरदार कर रहे हैं जबकि इनके भाई बाबा वॉस के किरदार में जेसन मैमोआ हैं जिन्हें आपने एकवामैन के रूप में देखा हुआ है।

जॉन सीना की अगली फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस है जो हाल में ही अमरीकी सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। बतिस्ता ने डेब्यू के बाद कई प्रकार से काम किया जिसमें एवोल्यूशन नाम के ग्रुप में वो ट्रिपल एच, रैंडी ऑर्टन और दो बार WWE हॉल ऑफ फेम का हिस्सा बन चुके रिक फ्लेयर के साथ काम करते थे। इनका आखिरी मैच WrestleMania 35 में इनके एवोल्यूशन के दिनों के साथी और कंपनी के मौजूदा सीओओ के साथ था जहाँ मैच की शर्त के अनुसार हारने पर इन्हें रिंग से रिटायरमेंट ले लेनी थी।

ये भी पढ़ें: WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने बताया वो कौन से दो ड्रीम मैच लड़ना चाहते थे

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now