Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: ब्रे वायट ने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को भेजा संदेश

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Published 25 May 2019, 16:42 IST
25 May 2019, 16:42 IST

Enter caption

हाल के हफ़्तों में ब्रे वायट धीरे-धीरे प्रोफेशनल रैसलिंग जगत के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार में बदल गए हैं। इस बात का सारा श्रेय फायरफ्लाई फनहाउस को जाता है, जिसे ब्रे वायट हर हफ्ते रॉ के दौरान होस्ट करते हैं।

ब्रे वायट ने हाल ही में AEW स्टार क्रिस जैरिको को संदेश भेजा था। हालांकि जैरिको इकलौते इंसान नहीं हैं जिसे ब्रे वायट ने संदेश भेजा हो। ब्रे वायट ने अब शील्ड के पूर्व सदस्य रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को भी संदेश भेजा है।

आपको बता दे डीन एम्ब्रोज के WWE से छोड़ने से पहले शील्ड ने WWE यूनिवर्स के सामने अधिकारिक विदाई ली थी और तभी से यह अटकलें लगाई जा रही है कि वह कौन सुपरस्टार है जो शील्ड में डीन एम्ब्रोज की जगह ले सकता है।

पूर्व वायट फैमिली मेंबर ब्रॉन स्ट्रोमैन भी कई मौको पर रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ टीम बना कर लड़ चुके हैं और कुछ हफ्ते पहले ब्रे वायट भी शील्ड में डीन एम्ब्रोज की जगह खुद को शामिल करने का ऑफर दे चुके हैं।

ब्रे वायट पिछले कुछ हफ़्तों में काफी रोचक ट्वीट कर रहे हैं। एक ट्वीट में उन्होंने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस से मांफ़ी मांगते हुए कहा कि अगर उन्हें शील्ड के लिए कभी भी तीसरे साथी की जरूरत हो तो वह हमेशा उसके लिए तैयार रहेंगे।

AEW के डबल और नथिंग पीपीवी से ठीक पहले ब्रे वायट ने जैरिको से मांफ़ी मांगने के बाद एक ट्वीट किया। उस ट्वीट में वायट ने जैरिको के साथ-साथ रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का भी जिक्र किया। उस ट्वीट में ब्रे वायट ने लिखा है कि,"जैरिको अगर आप कभी भी सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस से मिले तो उन्हें बताना कि मैं उनके जवाब का बेचैनी से इंतजार कर रहा हूं। यह मेरे लिए काफी कठिन है। मैं उनके लिए काफी दुखी और चिंतित हूं।"

अब जबकि ब्रे वायट का रिंग में वापसी करना अभी बांकी है, और वह लगातार रेंस और रॉलिंस को मैसेज भेज रहे हैं। तो क्या हमें इससे यह अंदाजा लगा लेना चाहिए कि आगे चलकर शील्ड के ये दो सदस्य नए ब्रे वायट के साथ फ्यूड में आने वाले हैं?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:11 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...