WWE में अब इस बड़ी वजह से नज़र नहीं आएंगे ब्रॉक लैसनर 

Ankit
WWE
WWE

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2021) का काउंटडाउन शुरु हो गया है और अब कुछ दिनों बाद इसका आयोजन होने वाला है। काफी फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी यहां हो सकती है। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स में आते हैं लेकिन पिछले साल रेसलमेनिया (WrestleMania 36) में उन्हें आखिरी बार देखा गया था। अब ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के स्टेटस के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने गोल्डबर्ग की वापसी की आलोचना की और 2 सुपरस्टार्स जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया

रेसलिंग के बड़े दिग्गज जानकार डेव मैल्टजर की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रॉक लैसनर ने WWE के साथ कोई भी कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है और Royal Rumble का हिस्सा नहीं होने वाले हैं। ब्रॉक लैसनर का WWE कॉन्ट्रैक्ट अगस्त 2020 में खत्म हो गया था और उसके बाद वो फ्री एजेंट थे।

पूर्व WWE और UFC चैंपियन ब्रॉक लैसनर इस वक्त भी फ्री एजेंट हैं क्योंकि उन्होंने WWE के साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है जबकि उनका करार खत्म हुआ है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो बड़े होते हुए रेसलर नहीं बनना चाहते थे और 3 जो रेसलर बनना चाहते थे

WWE में साल 2020 में दिखे थे ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर ने साल 2019 में फॉक्स नेटवर्क पर SmackDown के डेब्यू एपिसोड में कोफी किंग्सटन को हराया और टाइटल अपने पास रखा। इसके कुछ वक्त बाद वो Raw में शिफ्ट हो गए। साल 2020 में ब्रॉक लैसनर ने Royal Rumble में हिस्सा लिया और 13 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट को किया। हालांकि ब्रॉक लैसनर को ड्रू मैकइंटायर ने बाहर किया और फिर रंबल मैच जीतकर ब्रॉक लैसनर को WrestleMania 36 में चैलेंज किया।

ये भी पढ़ें: 3 पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स जिनकी फैंस वापसी होते हुए देखना चाहते हैं और 3 जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं

इसके बाद ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर का मैच WrestleMania 36 में चैंपियनशिप मैच हुआ और लैसनर को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के बाद से ब्रॉक लैसनर को कभी भी WWE में नहीं देखा गया है। अब खबरों के अनुसार एक WWE का कॉन्ट्रैक्ट ब्रॉक लैसनर ने साइन नहीं किया है तो साफ है कि वो आने वाले इवेंट में नहीं होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।