Create

एंड्राडे के AEW डेब्यू पर WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर की पहली प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे ने इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड में AEW में डेब्यू कर लिया। इस पल को देखने के बाद रेसलिंग फैंस अपनी खुशी को व्यक्त करने में नहीं हिचकिचाए और यही हाल उनकी असल जिंदगी में मंगेतर और WWE की सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर का भी था जिन्होंने तुरंत ही अपनी भावनाएं एक ट्वीट में व्यक्त कर दीं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा

शार्लेट फ्लेयर और एंड्राडे 2019 की शुरुआत में एक दूसरे के करीब आए थे और 2020 की शुरुआत में दोनों ने सगाई की घोषणा कर दी थी। दो बार WWE हॉल ऑफ फेम का हिस्सा बन चुके रिक फ्लेयर भी एंड्राडे के काम से खासे प्रभावित नजर आए थे और उन्होंने एंड्राडे की जमकर तारीफ की थी।

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

मार्च 2021 में एंड्राडे की रिलीज के बाद से ही अटकलों का बाजार गर्म था कि एंड्राडे भला किस कंपनी के साथ जुड़ेंगे। वो हाल में कैनी ओमेगा को टाइटल के लिए चैलेंज कर चुके हैं और ओमेगा ने भी उनके चैलेंज का जवाब दिया था। अब AEW का हिस्सा बनने के बाद इन दोनों के बीच में एक लड़ाई होना तय है।

शार्लेट फ्लेयर ने एंड्राडे के AEW डेब्यू पर मिक्स्ड रिएक्शन साझा किया है। ये इस बात की तरफ इशारा करता है कि वो अपने मंगेतर को दूसरी कंपनी में देखकर थोड़ा निराश हैं लेकिन चूँकि वो अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं इसलिए वो खुश भी नजर आ रही हैं। फैंस भी इस डेब्यू पर खासे उत्साहित नजर आए। ये देखना होगा कि वो आगे किसके साथ लड़ाई करते हैं क्योंकि AEW के पास बेहद टैलेंटेड रेसलर्स हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आपको पूर्व WWE सुपरस्टार लाना के बारे में जरूर जाननी चाहिए

ये भी पढ़ें: 10 बातें जो हमें पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक के ट्विच स्ट्रीम से मालूम हुई

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Amit Shukla
Be the first one to comment