Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिस जैरिको ने ब्रॉक लैसनर,गोल्डबर्ग और अडंरटेकर को लेकर किया बड़ा खुलासा

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
27 Jun 2019, 16:56 IST

Brock Lesnar backstage

ऑल एलीट रैसलिंग सुपरस्टार क्रिस जैरिको हाल ही में The Bubba Army से मिले और उनके साथ रैसलिंग से जुड़े कई विषयों पर बात की। जैरिको ने खुलासा किया कि किन WWE सुपरस्टार्स के पास प्राइवेट ड्रेसिंग रूम है। जैरिको ने खुलासा किया कि ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग को उनका अपना प्राइवेट ड्रेसिंग रूम मिलता है, वहीं जब द रॉक WWE में आते हैं तब उन्हें भी प्राइवेट ड्रेसिंग रूम दिया जाता है।

आपको बता दें पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने इस साल की शुरुआत में AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और इस डील को उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे अच्छी डील बताया था। इसके बाद जैरिको ने केनी ओमेगा के साथ फ्यूड शुरू कर दी। इसके साथ ही इन दोनों ने सोशल मीडिया और रिंग दोनों जगह डबल और नथिंग में हुए उनके मैच के बारे में प्रचार करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें:- Extreme Rules के लिए द अंडरटेकर और रोमन रेंस के बड़े मैच का एलान हुआ

इन दोनों सुपरस्टार ने AEW के पहले शो को हेडलाइन किया और इसी मैच में दखल देते हुए जॉन मोक्स्ली ने AEW में शॉकिंग डेब्यू किया था। जब से जैरिको ने AEW ज्वॉइन किया है, तभी से वह कई बातों को लेकर WWE का मजाक उड़ाते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में इस बारे में अपना रुख साफ़ करते हुए कहा कि वह कंपनी से प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर केवल मजा लेने के लिए ऐसा करते हैं।

The Bubba Army से बात करते हुए जैरिको ने बताया कि ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग को हमेशा अलग कमरे मिलते हैं। जैरिको ने आगे खुलासा किया कि द अंडरटेकर टैलेंट रिलेशन रूम में चेंज किया करते हैं और वह जब WWE में थे तो वह भी इसी रूम का इस्तेमाल करते थे।

जैरिको ने कहा,"सभी को नहीं लेकिन जब गोल्डबर्ग यहां होते हैं तो उन्हें अलग कमरा मिलता है और ब्रॉक लैसनर को भी। अगर रॉक या और भी कई बड़े सुपरस्टार आते हैं तो उन्हें अलग कमरा मिलता है। लेकिन इसके अलावा कोई भी निजी और अलग-अलग चेंजिंग रूम नहीं हैं, हर कोई एक साथ कपड़े बदलता है। अंडरटेकर को अलग कमरा नहीं मिलता। वह हमेशा टैलेंट रिलेशन रूम में ही चेंज करते हैं, क्योंकि आप जानते हैं 50 लोग एक कमरे में होते हैं और अंडरटेकर को उन सब कोई लेना-देना नहीं होता, ना ही मुझे।

ऐसा लग रहा है कि AEW के जरिए जैरिको के करियर को नई दिशा मिली है और उनका कॉन्ट्रैक्ट सुनिश्चित करेगा कि उनके फैंस को आने वाले लंबे समय तक उनका एक्शन देखने को मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...