Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

 WWE न्यूज: पूर्व चैंपियन ने ब्रॉक लैसनर और WWE पर कसा तंज

  • मनी इन द बैंक पीपीवी के अंत से खुश नहीं ये दिग्गज।
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:05 IST

Enter caption

मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद से ही दर्शकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच इस शो के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक था। इसे इस पीपीवी का सबसे अच्छा मैच कहा जाए तो इस बात से शायद ही कोई इंकार करेगा।

ब्रॉक लैसनर की वापसी और उसके बाद उनके मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के कारण फैंस काफी गुस्से में हैं। उनका मानना है कि ब्रॉक लैसनर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को जीतना डिजर्व नहीं करते थे।

पूर्व WWE सुपरस्टार और वर्तमान AEW रैसलर क्रिस जैरिको भी इस बहस में कूद पड़े हैं और उन्होंने WWE और ब्रॉक लैसनर को ताना मारा है।

इस शो के फाइनल मैच में आठ सुपरस्टार्स भिड़ने वाले थे और इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार को यूनिवर्सल चैंपियनशिप या WWE चैंपियनशिप जीतने का मौका मिलता। पर इस मैच के शुरुआत से पहले एक प्रॉब्लम हो गयी। इस मैच में शामिल सैमी जेन पर एक रहस्यमयी सुपरस्टार ने हमला कर दिया और वह इस मैच में हिस्सा लेने से चूक गए।

कई लोगों का मानना है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन वह सुपरस्टार हो सकते हैं जिसने सैमी जेन पर हमला किया। लेकिन ब्रॉन ने खुद साफ़ कर दिया कि वह इस घटना के पीछे नहीं है। वहीं कुछ और लोगों का मानना था कि ब्रे वायट ने सैमी पर हमला किया है पर अंत में वह शख्स ब्रॉक लैसनर निकले।

क्रिस जैरिको उन लोगों में शामिल हैं जिन्होंने मनी इन द बैंक लैडर मैच शुरू करने का आईडिया दिया था। वह इस पीपीवी के अंत से खुश नहीं थे, उन्होंने ताने वाले लहजे में ब्रॉक को "फ्यूचर ऑफ़ द बिज़" कहा और यहां तक उन्होंने इसे WWE की सबसे बढ़िया बुकिंग करार दे दिया।


यह बात कंफर्म हो चुकी है कि लैसनर अगले महीने सुपर शोडाउन पीपीवी में शिरकत करने वाले हैं। इसके अलावा AEW भी अगले हफ्ते 25 मई को MGM ग्रैंड गार्डन एरीना में अपना पहला शो होस्ट करने वाला है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 20 May 2019, 16:10 IST
Advertisement
Fetching more content...