5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Clash of Champions के एपिसोड में हो सकती है

रोमन रेंस और एलेक्सा
रोमन रेंस और एलेक्सा

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में अब काफी कम समय रह चुका है। इस इवेंट में काफी सारे शानदार चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेंगे। WWE ने शो के लिए कुल 9 मैच तय किये हैं और कहा जा सकता है कि सारे मैच बढ़िया है। ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए एंबुलेंस मैच देखने को मिलने वाला है।

रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जे उसो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसके साथ ही एक लैडर मैच देखने को मिलने वाला है। US चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले और अपोलो क्रूज के बीच मैच होगा। इसके अलावा दोनों विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड होगी। टैग टीम टाइटल्स के लिए भी रोचक मैच देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- WWE Clash of Champions 2020: 3 बड़े हील और 2 बेबीफेस टर्न जो शो में देखने को मिल सकते हैं

WWE ने पीपीवी में अच्छे मैच बुक किये हैं और वो इस इवेंट को किसी भी तरह बढ़िया बनाना चाहेंगे। इस वजह से उन्हें कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे और इसके चलते ही ये पीपीवी यादगार बन सकता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में जो क्लैश ऑफ चैंपियंस में हो सकती हैं।

5- डेनियल ब्रायन की WWE में वापसी हो और वो रोमन रेंस को कंफ्रंट करें

डेनियल ब्रायन लंबे समय से WWE में नजर नहीं आए हैं। सैमी जेन और रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने ब्रेक लिया था लेकिन उन्होंने पिछले कुछ समय में अपनी वापसी की है। डेनियल ब्रायन भी अब वापस आ सकते हैं।

रोमन रेंस को क्लैश ऑफ चैंपियंस में जे उसो पर जीत मिलना लगभग तय है। साथ ही इसके बाद रोमन रेंस की एक नई स्टोरीलाइन शुरू होगी। इसकी शुरुआत क्लैश ऑफ चैंपियंस से हो सकती हैं जहां डेनियल ब्रायन की वापसी हो और वो रोमन रेंस से कंफ्रंट करें। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी देखने को मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Clash of Champions प्रीव्यू: रोमन रेंस को अपने भाई से होगा बहुत बड़ा खतरा, अहम मुकाबले में फेमस सुपरस्टार मचाएगा बवाल?

4- ओटिस Raw टैग टीम चैंपियनशिप पर कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करें

हाल ही में मैंडी रोज़ रॉ में चली गयी थी और इस वजह से ओटिस काफी ज्यादा निराश थे। WWE उन्हें रॉ पर भेज सकता है। ओटिस ने पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि वो मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को टैग टीम बेल्ट्स पर कैश-इन कर सकते हैं।

क्लैश ऑफ चैंपियंस में वो रॉ टैग टीम चैंपियंस पर टकर के साथ कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर सकते हैं। साथ ही नए रॉ टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं। इससे वो रॉ में आ जाएंगे और इस ब्रांड का डिवीजन काफी ज्यादा मजबूत बन जाएगा।

3- नाया जैक्स और शायना बैजलर आपस में भीड़ जाएं और टाइटल्स गंवा दें

WWE नाया जैक्स और शायना बैजलर की स्टोरीलाइन दिखाने वाला था लेकिन फिर उन्होंने अचानक से टैग टीम चैंपियनशिप जीत ली। पीपीवी में उनका सामना रायट स्क्वाड से होगा।

इस मैच में अगर नाया जैक्स और शायना बैजलर आपस में भीड़ जाती हैं और इस वजह से चैंपियनशिप गंवा देती है तो ये एक बड़ा सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें:- 3 मैच जिन्हें Clash of Champions में बुक करके WWE ने बहुत बड़ी गलती की

2- एलेक्सा ब्लिस अलग रूप में आकर निकी क्रॉस की हार का कारण बनें

एलेक्सा ब्लिस पिछले कुछ समय से काफी अलग रूप में देखने को मिल रही है। स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में वो काफी गुस्से में नजर आ रही थी और कुछ ऐसा ही वो क्लैश ऑफ चैंपियंस में करते हुए नजर आ सकती हैं।

निकी क्रॉस और बेली के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में एलेक्सा ब्लिस इंटरफेयर कर सकती हैं और अपनी दोस्त पर हमला कर सकती हैं।

1- रोमन रेंस की जीत के बाद पॉल हेमन पर द फीन्ड द्वारा हमला हो

ब्रे वायट ने फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट में टीज़ किया था कि वो रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भविष्य में रीमैच लड़ेंगे। इस वजह से क्लैश ऑफ चैंपियंस में इसकी शुरुआत हो सकती हैं।

टाइटल मैच के बाद अगर फीन्ड आते हैं और रोमन रेंस को चौंकाने के लिए पॉल हेमन को निशाना बनाते हैं तो ये बड़ा सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें:- WWE Clash of Champions में रोमन रेंस VS जे उसो के मैच के 5 संभावित अंत

Quick Links

App download animated image Get the free App now