WWE Clash of Champions: 3 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस और जे उसो के मैच में दखल दे सकते हैं

WWE
WWE

रोमन रेंस और जे उसो के बीच क्लैश ऑफ चैंपियंस में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होने वाला है। WWE के इस पीपीवी में अब ज्यादा समय नहीं बचा है और ये बड़ा मैच जल्द ही देखने को मिल जाएगा। रोमन रेंस ने कुछ समय पहले ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी और वो पहली बार टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं।

उनके सामने बड़ा चैलेंज होगा क्योंकि जे उसो उन्हें चैलेंज करने वाले हैं। दोनों एक ही परिवार के सदस्य है और वो साथ में बड़े हुए हैं। ऐसे में वो एक-दूसरे को काफी अच्छे से जानते हैं। मैच में रोमन रेंस की जीत के काफी ज्यादा चांस है लेकिन जे उसो जरूर ही अपने प्रदर्शन से सबको चौंका सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Clash of Champions: 3 सुपरस्टार्स जो ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के मैच में दखल दे सकते हैं

रोमन रेंस और जे उसो के मैच में कुछ सुपरस्टार्स की इंटरफेरेंस देखने को मिल सकती हैं और इस वजह से पीपीवी खास बन सकता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो रोमन रेंस और जे उसो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में इंटरफेयर करते हुए नजर आ सकते हैं।

3- द फीन्ड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में इंटरफेयर करके रोमन रेंस पर हमला करें

दो हफ्ते पहले फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट के दौरान ब्रे वायट ने बताया था कि द फीन्ड यूनिवर्सल चैंपियनशिप में हार को भूले नहीं है और जल्द ही वो एक बार फिर चैंपियन बनने की कोशिश करेंगे। इसके साथ ही स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस और रोमन रेंस एक ही फ्रेम में नजर आए।

इस दौरान ब्लिस पीछे से रोमन रेंस को घूर रही थी। यहां से संकेत मिले हैं कि WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद दोनों सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती हैं। इसकी शुरुआत पीपीवी में हो सकती हैं जहां चलते मैच में रोमन रेंस पर द फीन्ड मैंडेबल क्लॉ द्वारा हमला करें।

ये भी पढ़ें:- WWE Clash of Champions में रोमन रेंस VS जे उसो के मैच के 5 संभावित अंत

2- जिमी उसो

जिमी उसो इस समय चोटिल है और इस वजह से वो WWE में नजर नहीं आ रहे हैं। उनके भाई का सबसे अहम मैच देखने को मिलने वाला है। इस वजह से वो जे उसो की मदद करने के लिए आ सकते हैं।

वो मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं लेकिन इस वजह से रोमन रेंस की हार होने के चांस कम है। वो अपने भाई को जीताने का प्रयास करते हुए नजर आ सकते हैं। ये एक बड़ा रिटर्न माना जाएगा।

1- बिग ई

बिग ई की इंटरफेरेंस के सबसे ज्यादा चांस है। असल में बिग ई यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच का हिस्सा थे लेकिन शेमस ने उनपर हमला कर दिया था।

इस वजह से वो लड़ने के लिए फिट नहीं थे और जे उसो को फिर मौका दिया गया। उन्होंने मौके का फायदा उठाया और अब वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। ऐसे में वो मैच में आकर उसो की हार का कारण बन सकते हैं और रोमन के साथ स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Clash of Champions 2020: 5 शानदार चीज़ें जो पीपीवी में हो सकती हैं