Create
Notifications

Clash of Champions, आईसी चैंपियनशिप: ट्रिपल थ्रेट लैडर मैच में दिग्गज सुपरस्टार चौंकाने वाली वापसी करते हुए मचाएगा बवाल ? 

क्लैश ऑफ चैंपियंस में जैफ हार्डी बनाम एजे स्टाइल्स बनाम सैमी जेन के बीच ट्रिपल थ्रेट लैडर मैच होगा
क्लैश ऑफ चैंपियंस में जैफ हार्डी बनाम एजे स्टाइल्स बनाम सैमी जेन के बीच ट्रिपल थ्रेट लैडर मैच होगा
Ankit Kumar

Clash of Champions 2020 में फैंस को केवल चैंपियनशिप मुकाबले देखने को मिलेंगे। जैसा की पीपीवी का नाम ही है Clash of Champions, यानी जहां केवल चैंपियंस की भिड़ंत होगी। Clash of Champions के लिए WWE ने 9 टाइटल मुकाबले बुक किए हैं जिसमें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप भी प्रमुख है।

ये भी पढ़ें- WWE Clash of Champions 2020: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए WWE ने ट्रिपल थ्रेट लैडर मैच बुक किया है जिसमें सैमी जेन, एजे स्टाइल्स और जैफ हार्फी नज़र आएंगे। इस मुकाबले की खास बात यह है कि सैमी जेन लंबे समय बाद किसी पीपीवी का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

सैमी जेन ने कोविड-19 के चलते WWE रिंग से दूर रहने का निर्णय लिया था और उस समय वह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन थे और मजबूरी में उन्हें टाइटल छोड़ना पड़ा। नए चैंपियन को निर्धारित करने के लिए टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसे एजे स्टाइल्स ने जीता और नए चैंपियन बने।

Clash of Champions में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच का नतीजा काफी दिलचस्प होने वाला है। इस आर्टिकल में हम इस मुकाबले के 3 संभावित अंत के बारे में बात करेंगे।

#) Clash of Champions में एजे स्टाइल्स टाइटल रिटेन कर सकते हैं

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

WWE में एजे स्टाइल्स की गिनती कंपनी के सबसे शानदार परफॉर्मर के रूप में होती है। पिछले कुछ समय में वह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम भी कर चुके हैं और इसे जैफ हार्फी के खिलाफ गंवा भी चुके हैं लेकिन वर्तमान में एक बार फिर वह इस टाइटल के चैंपियन हैं।

एजे स्टाइल्स लैडर मुकाबलों में हमेशा से ही अपने विरोधी सुपरस्टार्स पर भारी पड़े हैं ऐसे में Clash of Champions में होने वाले लैडर मैच में उनकी जीत की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। Clash of Champions में अगर एजे स्टाइल्स इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रिटेन करते हैं तो फैंस को इसमें जरा भी हैरानी नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

#) सैमी जेन बन सकते हैं नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

सैमी जेन
सैमी जेन

सैमी जेन ने इस साल एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में सिजेरो और नाकामुरा की मदद से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद रेसलमेनिया 36 में सैमी जेन ने डेनियल ब्रायन को हराकर टाइटल रिटेन किया था।

इसके बाद कोरोना महामारी के चलते सैमी ने टाइटल छोड़ दिया था लेकिन एक बार फिर वह टाइटल के लिए मुकाबला करने जा रहे हैं। इस बात की पूरी संभावना है कि WWE उन्हें एक बार फिर टाइटल का विजेता बनने के लिए बुक कर सकती है। हमारे ख्याल से सैमी जेन नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं।

#) चौंकाने वाली वापसी के साथ डेनियल ब्रायन नए चैंपियन बन सकते हैं

Clash of Champions पीपीवी में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के होने वाले मुकाबले में डेनियल ब्रायन की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिल सकती है। अफवाहों के मुताबिक इस मैच में डेनियल ब्रायन नए चैंपियन भी बन सकते हैं।

रेसलमेनिया में सैमी जेन के खिलाफ हार के बाद से डेनियल ब्रयान काफी निराश नज़र आए और टाइटल फिर से अपने नाम करने की कोशिश करने लगे लेकिन वह इसमें सफल नहीं हुए। हमारे ख्याल से Clash of Champions में ब्रायन वापसी के साथ बड़ा धमाका करने वाले हैं।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...