Create

WWE Clash of Champions में बड़ा सुपरस्टार हुआ चोटिल, चोट पर बड़ी जानकारी सामने आई

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस के मैच में लगी चोट
WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस के मैच में लगी चोट

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को एंड्राडे और एंजल गार्ज़ा के खिलाफ रॉ टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करना था। हालांकि एंजेलो डॉकिंस द्वारा लगाए गए स्पाइनबस्टर के बाद पिन के खिलाफ एंड्राडे ने स्पष्ट रूप से 2-काउंट पर किकआउट कर दिया था। इसके बावजूद रेफरी ने 3-काउंट पूरे किए और मैच को समाप्त किया।

स्थिति को समझ पाना थोड़ा कठिन था और रेफरी द्वारा 3-काउंट पूरे करने को लेकर डॉकिंस भी काफी नाराज दिखाई दे रहे थे।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने Clash of Champions के जरिए इशारों-इशारों में बताई

लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार मैच के दौरान गार्ज़ा गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे और बैकस्टेज जाते ही मेडिकल टीम ने तुरंत उनकी जांच शुरू कर दी थी।

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में एंजल गार्ज़ा को लगी चोट पर अपडेट।

PWinsider की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि एंजल गार्ज़ा को WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में लगी चोट पूरी तरह असली है। लेकिन उन्हें चोट पैर में नहीं बल्कि कूल्हे में आई है, यही कारण रहा कि वो अपने दूसरे पैर को जमीन पर टिका भी नहीं पा रहे थे।

WWE के डॉक्टर्स गार्ज़ा की जांच करेंगे लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

अब एक बार फिर WWE रॉ टैग टीम चैंपियंस ना बन पाने के बाद देखना दिलचस्प होगा कि WWE एंड्राडे और एंजल गार्ज़ा को आने वाले हफ्तों में किन स्टोरीलाइंस में शामिल करती है।

ये भी पढ़ें: WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस की जीत की 4 बड़ी वजह

वैसे भी अब ज़ेलिना वेगा उनकी मैनेजर नहीं हैं, जो इन दिनों अपने सिंगल्स करियर पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। वेगा के ना होने का साफ मतलब यही है कि अभी नहीं तो आने वाले 1 या 2 महीनों में गार्ज़ा और एंड्राडे की टीम टूट सकती है।

जहां तक गार्ज़ा की चोट की बात है, हम उम्मीद करते हैं कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं होगी और वो जल्द ही रिंग में वापस नजर आएंगे।

वहीं द स्ट्रीट प्रॉफिट्स मार्च 2020 से ही WWE रॉ टैग टीम चैंपियन बने हुए हैं और क्लैश ऑफ चैंपियंस में आई जीत उनका लगातार छठा सफल टाइटल डिफेंस रहा। आने वाले महीनों में देखना दिलचस्प होगा कि वो अब कितने और दिनों तक चैंपियन बने रहते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद रोमन रेंस के 5 नए संभावित प्रतिद्वंदी

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment