Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Clash of Champions में सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गंवाई Raw टैग टीम चैंपियनशिप

न्यूज़
Timeless

सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन
सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन

क्लैश ऑफ चैंपियंस का आगाज काफी धमाकेदार हुआ और पहले मैच में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का मुकाबला देखने को मिला। हालांकि जैसा की पहले माना जा रहा था नतीजा भी कुछ वैसा ही रहा लेकिन मुकाबले में फैंस ने चारों सुपरस्टार्स की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया।

आपको बता दें कि रॉ में रॉबर्ट रुड और डॉल्फ जिगलर ने टीम बनाई थी जिसके बाद उन्होंने रेड ब्रांड के टैग टीम चैंपियनिशिप के लिए टिकट हासिल किया था। हालांकि रॉलिंस और स्ट्रोमैन की जोड़ी काफी मजबूत दिख रही थी। फैंस का मानना था कि क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में रॉलिंस और स्ट्रोमैन की ही जीत होगी लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं है कि जैसा सोचे वैसा होता हो।

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions रिजल्ट्स : 15 सितंबर, 2019

जी हां, पीपीवी में पहला मैच रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए था। शुरुआत में रॉलिंस और स्ट्रोमैन ने अच्छा कंट्रोल किया था लेकिन जहां जहां रुड-डॉल्फ को मौका मिलता वो अपने मूव लगा देते। एक वक्त लग रहा था कि रॉलिंस जीत जाएंगे लेकिन रुड और डॉल्फ ने उन्हें जीतने नहीं दिया।

सैथ रॉलिंस ने पहले रुड को रिंग में सुपरकिक मारी फिर स्विंग ब्लैड लगा दिया था लेकिन डॉल्फ की दखल के कारण रॉलिंस पिन नहीं कर पाए थे। जिसके बाद रॉबर्ट रूड ने मौका देखकर यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस को ग्लोरिसय डीडीटी लगाई और पिन कर टैग टीम चैंपियनशिप को अपने कब्जे में लिया। अब रॉ में डॉल्फ जिगलर और डॉल्फ की जोड़ी चैंपियन है।


हालांकि सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन इस हार से काफी निराश लग रहे थे। स्ट्रोमैन का गुस्सा बैकस्टेज साफ देखने को मिला जबकि सैथ रॉलिंस मायूस होकर रिंग से बैकस्टेज की तरफ जा रहे थे। खैर, अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में रॉबर्ट रुड और डॉल्फ के लिए क्या स्टोरीलाइन बनाई जाती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...