WWE के साथ CM Punk ने कितने साल का कॉन्ट्रैक्ट किया है साइन? रिपोर्ट में जानकारी आई सामने

Ujjaval
WWE के साथ सीएम पंक के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा अपडेट
WWE के साथ सीएम पंक के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा अपडेट

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) ने सर्वाइवर सीरीज: वॉरगेम्स (Survivor Series: WarGames 2023) इवेंट में वापसी की थी। फैंस अब उनके फ्यूचर के लिए काफी ज्यादा उत्साहित दिख रहे हैं। कुछ लोगों के मन में सवाल होगा कि पंक के कॉन्ट्रैक्ट की लंबाई कितनी है और वो कब तक प्रमोशन के साथ बने रहेंगे।

PWInsider ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया कि सीएम पंक ने WWE के साथ Survivor Series इवेंट की शुरुआत होने से थोड़े समय पहले ही कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। सीएम पंक का WWE के साथ मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट 3 साल का रहने वाला है। यह बात क्लियर हुई कि उनके बीच पहले ही बातचीत हो गई थी।

सीएम पंक और ट्रिपल एच के बीच पिछले हफ्ते एक घंटे के करीब बात हुई थी। ट्रिपल एच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद क्लियर कर दिया था कि सबकुछ आखिरी समय पर तय हुआ। सीएम पंक की वापसी पर सैथ रॉलिंस बिल्कुल खुश नज़र नहीं आए थे और देखकर लग रहा है कि उनके बीच भविष्य में दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

WWE में वापसी से पहले CM Punk ने AEW में काम किया था

Royal Rumble 2014 के बाद सीएम ने कंपनी को अलविदा कह दिया। इसके बाद वो सालों तक प्रोफेशनल रेसलिंग से दूर रहे। 2021 में आखिर वो प्रो रेसलिंग में वापस आए और उन्होंने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। उन्होंने 20 अगस्त 2021 को AEW Rampage में अपना डेब्यू किया। इसके बाद वो कई अच्छी स्टोरीलाइंस का हिस्सा बने।

वो AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने में भी सफल रहे। पंक बीच में कुछ मौकों पर चोटिल हुए और उनकी बैकस्टेज द एलीट से लड़ाई भी हुई। इसी के चलते पंक को सस्पेंड कर दिया गया। महीनों बाद सीएम पंक ने वापसी की और AEW Collision की शुरुआत देखने को मिली। AEW All In 2023 के दौरान बैकस्टेज सीएम पंक और जैक पैरी के बीच लड़ाई हो गई। बैकस्टेज माहौल बहुत खराब हो गया था और इसी के चलते प्रमोशन ने उन्हें रिलीज कर दिया। उनके WWE में आने के चांस काफी ज्यादा लग रहे थे और आखिर उनका 9 सालों बाद रिटर्न हो गया।