Create
Notifications

WWE Crown Jewel 2021: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो क्राउन ज्वेल में हो सकती हैं

WWE Crown Jewel में कई धमाकेदार मैच होंगे
WWE Crown Jewel में कई धमाकेदार मैच होंगे
ANALYST

WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) के लिए हर कोई काफी ज्यादा उत्साहित है। इस इवेंट के लिए WWE ने पहले ही कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। WWE ने पीपीवी के लिए बढ़िया तरह से हाइप बनाई है। सऊदी अरब में काफी समय बाद कोई इवेंट देखने को मिलेगा और इसी वजह से WWE Crown Jewel को अच्छा बनाना चाहेगा।

WWE ने अब तक 9 मैचों का ऐलान किया है। इसमें से 4 मैच चैंपियनशिप के लिए रहेंगे। इस इवेंट में King of the Ring और Queen's Crown प्रतियोगिता के फाइनल्स का आयोजन भी होने वाला है। साथ ही WWE ने एक धमाकेदार Hell in a Cell मैच भी बुक किया गया है और दो दिग्गज सुपरस्टार्स नो होल्ड्स बार्ड मैच में भी नजर आएंगे।

Crown Jewel का मैच कार्ड काफी बढ़िया लग रहा है। इसी वजह से फैंस की निगाहें इवेंट पर बनी हुई है। WWE को अगर अपना यह इवेंट यादगार और खास बनाना है तो उन्हें कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे। इससे ही यह एपिसोड धमाकेदार और रोचक बन पाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Crown Jewel में हो सकती हैं।

5- WWE Crown Jewel में सैथ रॉलिंस का ऐज को हराना

Does @WWERollins think that @EdgeRatedR has any chance inside Hell in a Cell this Thursday at #WWECrownJewel?#SmackDown https://t.co/aEPPD2sveh

ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच Hell in a Cell मैच देखने को मिलेगा। उनके बीच यह मैच काफी धमाकेदार साबित हो सकता है। इस मैच पर सभी की निगाहें टिकी हुई है। सैथ रॉलिंस और ऐज के बीच पहले भी दो मैच देखने को मिल चुके हैं और वो दोनों ही मैच धमाकेदार रहे हैं। इसी वजह से सभी उम्मीद करेंगे कि यह मैच भी बढ़िया होगा।

ऐज इस समय WWE के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं। यह दोनों दिग्गजों की स्टोरीलाइन का संभावित रूप से अंतिम मैच होगा। इसी वजह से उम्मीद है कि ऐज जीत दर्ज करेंगे। अगर इस मैच में किसी तरह से सैथ रॉलिंस को जीत मिलती है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। WWE अपने सभी फैंस को चौंका सकता है।

1 / 5 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
comments icon5 comments
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now