Create

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने Crown Jewel में अपने पार्टनर के साथ मिलकर चैंपियनशिप डिफेंड की, 2 फेमस सुपरस्टार्स को हराया

WWE Crown Jewel 2021 में Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ शानदार मैच
WWE Crown Jewel 2021 में Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ शानदार मैच

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) ने एक बार फिर अपनी रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ओमोस (Omos) के पास चैंपियनशिप जीतने का इस बार अच्छा मौका था लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। एजे स्टाइल्स ने मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन रैंडी ऑर्टन जैसे दिग्गज से पार वो नहीं पा पाए।

#TheViper goes VINTAGE as @RandyOrton & @SuperKingOfBros defend their #WWERaw #TagTeamTitles against @AJStylesOrg & @TheGiantOmos!Stream #WWECrownJewel LIVE ▶️🦚 pck.tv/2Xvh4oW 🌎 WWENetwork.com https://t.co/1Imx34DOwq

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन और रिडल ने अपनी चैंपियनशिप शानदार अंदाज में डिफेंड की

एजे स्टाइल्स और ओमोस के पास Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का ये अंतिम मौका था। वैसे सभी को यहां टाइटल में बदलाव की उम्मीद थी। रैंडी ऑर्टन और रिडल की जोड़ी ने एक बार फिर शानदार काम किया। दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली। शुरूआत से ही रैंडी ऑर्टन और रिडल ने अपना दबदबा कायम किया था। ओमोस भी रिंग में नजर आए। रैंडी ऑर्टन ने उन्हें पंच मारे लेकिन कोई असर नहीं हुआ।

मैच का अंत काफी अच्छा रहा। रैंडी ऑर्टन ने अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए ओमोस को रोप्स के जरिए नीचे गिरा दिया। इसके बाद रैंडी ऑर्टन ने शानदार आरकेओ एजे स्टाइल्स को मार दिया। रिडल ने अंत में अपना फिनिशिंग मूव लगाकर मैच खत्म कर दिया। रैंडी ऑर्टन और रिडल को फैंस ने इस मैच में काफी चीयर किया। स्टाइल्स और ओमोस को शायद अब चैंपियनशिप के लिए मौका नहीं मिलेगा।

रैंडी ऑर्टन और रिडल ने एक बार फिर शानदार अंदाज में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। अब देखना होगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स को कौन चुनौती देगा। वैसे स्ट्रीट प्रॉफिट्स को रेड ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया गया है। शायद वो ही अब रैंडी ऑर्टन और रिडल को चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे। रिडल और रैंडी ऑर्टन की केमिस्ट्री शानदार लग रही है। इस लिहाज से देखा जाए तो इन दोनों का चैंपियनशिप रन जल्द खत्म नहीं होगा। रैंडी ऑर्टन की वजह से रिडल को भी काफी फायदा इस समय मिल रहा है। रिडल ने भी अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।

🐍🛴🐍The #WWERaw Tag Team Titles aren't going anywhere.#WWECrownJewel #RKBro @RandyOrton @SuperKingofBros https://t.co/6ca02Xwsms

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment