WWE Crown Jewel 2023 में होने जा रहे 3 मैच जिनमें दखल की संभावना सबसे ज्यादा है 

WWE Crown Jewel 2023 में कुछ मैचों में दखल देखने को मिल सकता है
WWE Crown Jewel 2023 में कुछ मैचों में दखल देखने को मिल सकता है

WWE Crown Jewel: WWE के अगले प्रीमियम लाइव क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) के आयोजन में लगभग एक हफ्ता रह गया है। बता दें, यह WWE का सऊदी अरब में होने जा रहा 10वां इवेंट है और इस साल Crown Jewel का प्रसारण 4 नवंबर को किया जाएगा। WWE इस इवेंट के लिए अभी तक 5 मैचों का ऐलान कर चुकी है।

ये सभी मैच शानदार लग रहे हैं इसलिए Crown Jewel 2023 के काफी धमाकेदार होने की उम्मीद की जा रही है। इस इवेंट में होने जा रहे मैचों में काफी कुछ दांव पर लगा है इसलिए कुछ मुकाबलों में दखल होने की संभावना बनी हुई है। इस आर्टिकल में हम WWE Crown Jewel 2023 में होने जा रहे 3 ऐसे मैचों का जिक्र करने वाले हैं जिनमें दखल की संभावना काफी ज्यादा है।

3- WWE Crown Jewel 2023 में Cody Rhodes vs Damian Priest

WWE Raw के आखिरी एपिसोड में Crown Jewel 2023 के लिए कोडी रोड्स vs डेमियन प्रीस्ट मैच का ऐलान किया गया था। इस बात में कोई शक नहीं है यह धमाकेदार मैच होने जा रहा है। देखा जाए तो कोडी को सिंगल्स मैचों में हराना काफी मुश्किल काम है और Crown Jewel में उनकी जीत की संभावना ज्यादा लग रही है।

हालांकि, जजमेंट डे के बाकी मेंबर्स इस मुकाबले में अपने साथी डेमियन प्रीस्ट को शायद ही हारने देना चाहेंगे। इस वजह से संभव है कि जजमेंट डे मुकाबले में दखल देकर डेमियन की मदद करने की कोशिश कर सकते हैं। इस स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि प्रीस्ट इस चीज़ का फायदा उठाकर कोडी रोड्स को हरा पाते हैं या नहीं।

2- WWE Crown Jewel में Seth Rollins vs Drew Mcintyre (वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच)

Crown Jewel 2023 में सैथ रॉलिंस को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड करना है। सैथ इस मुकाबले में जजमेंट डे के इंटरफेरेंस को लेकर चिंतित थे लेकिन ड्रू ने उन्हें साफ कर दिया है कि इस फैक्शन द्वारा उनके मैच में दखल नहीं होगा। हालांकि, जजमेंट डे एक हील टीम है और इसपर भरोसा नहीं किया जा सकता है।

इस मुकाबले में जजमेंट डे मेंबर डेमियन प्रीस्ट के दखल की संभावना ज्यादा है। भले ही, प्रीस्ट Crown Jewel 2023 में मैच का हिस्सा हैं लेकिन वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मुकाबले में अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके इस टाइटल को हासिल करने की कोशिश कर सकते हैं। संभव है कि जजमेंट डे मेंबर उस वक्त कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके मुकाबले में शामिल हो सकते हैं जब ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस जबरदस्त फाइट करने की वजह से थककर चूर हो गए होंगे।

1- WWE Crown Jewel 2023 में Roman Reigns vs LA Knight

एलए नाइट को Crown Jewel 2023 में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। नाइट अपने WWE करियर में पहली बार इतने बड़े सिंगल्स मुकाबले का हिस्सा बनने वाले हैं। भले ही, यह मेगास्टार का पहला बड़ा टाइटल मुकाबला है लेकिन यह बात तो पक्की है कि वो इस मैच में रोमन को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

इस वजह से ट्राइबल चीफ के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। देखा जाए तो जब भी रोमन रेंस को मैच जीतने में परेशानी आती है तो वो अपने भाइयों से दखल कराने से पीछे नहीं हटते हैं। ऐसा लग रहा है कि रेंस Crown Jewel 2023 में भी अपने भाइयों के दखल की मदद से एलए नाइट को हराकर अपना टाइटल रिटेन कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now