WWE Crown Jewel 2023: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

Ujjaval
WWE Crown Jewel 2023 धमाकेदार रह सकता है
WWE Crown Jewel 2023 धमाकेदार रह सकता है

Crown Jewel 2023: WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस शो का आयोजन सऊदी अरब में देखने को मिलेगा और अभी तक 7 मुकाबलों का ऐलान देखने को मिल गया है। इस शो में 5 टाइटल डिफेंड होने जा रहे हैं और ऐसे में किसी में नया चैंपियन भी देखने को मिल सकता है। सभी के मन में मैचों के नतीजों को लेकर सवाल होंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम Crown Jewel 2023 में होने वाले सभी मुकाबलों के संभावित नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- WWE Crown Jewel 2023 में Cody Rhodes vs Damian Priest

कोडी रोड्स और डेमियन प्रीस्ट के बीच हाल ही में सिंगल्स मैच का ऐलान देखने को मिला था। रोड्स को प्रीस्ट ने चोटिल कर दिया था और ऐसा लग रहा है कि अमेरिकन नाईटमेयर उसी चोट के साथ डेमियन के खिलाफ मैच का हिस्सा बन सकते हैं। डेमियन का मैच में दबदबा देखने को मिल सकता है लेकिन अंत में रोड्स अपने मोमेंटम का फायदा उठाकर जीत दर्ज कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: कोडी रोड्स जीत हासिल कर सकते हैं

- रे मिस्टीरियो vs लोगन पॉल (यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच)

रे मिस्टीरियो को सोशल मीडिया स्टार लोगन पॉल द्वारा चुनौती मिलने वाली है। रे के पास रेसलिंग इंडस्ट्री में 30 साल से ज्यादा समय तक रहने का अनुभव है। दूसरी ओर लोगन पॉल को अभी रेसलिंग जगत में कदम रखे ज्यादा समय नहीं हुआ है। दोनों के बीच टाइटल के लिए यह मैच देखने लायक रहेगा। ऐसा लग रहा है कि लोगन किसी तरह चीटिंग से इस मैच में जीत दर्ज करते हुए चैंपियनशिप पर कब्जा कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: लोगन पॉल नए यूएस चैंपियन बन सकते हैं

- Crown Jewel 2023 में रिया रिप्ली vs राकेल रॉड्रिगेज़ vs नाया जैक्स vs शेना बैज़लर vs ज़ोई स्टार्क (विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए फैटल 5 वे मैच)

रिया रिप्ली, राकेल रॉड्रिगेज़, नाया जैक्स, शेना बैज़लर और ज़ोई स्टार्क सभी अपनी ताकत के लिए जानी जाती हैं। मैच में सभी रेसलर्स जबरदस्त तरीके से डॉमिनेशन दिखाते हुए फैंस को प्रभावित कर सकती हैं। इस मुकाबले में नाया जैक्स का प्रदर्शन देखने लायक रहेगा। ऐसा लग रहा है कि रिया किसी तरह से इस मुकाबले में जीत हासिल कर सकती हैं।

संभावित नतीजा: रिया रिप्ली चैंपियनशिप रिटेन रख सकती हैं

- इयो स्काई vs बियांका ब्लेयर (WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच)

बियांका ब्लेयर ने हाल ही में कंपनी में वापसी की है और अब उन्हें इयो स्काई के खिलाफ विमेंस टाइटल के लिए रीमैच मिलने वाला है। इस मैच में बेली और डकोटा काई का दखल देखने को मिल सकता है। स्काई बतौर चैंपियन अच्छा काम कर रही हैं और ऐसे में ब्लेयर को अभी हार के लिए बुक किया जा सकता है। इससे ब्लेयर के हील टर्न के एंगल की शुरुआत भी हो जाएगी।

संभावित नतीजा: इयो स्काई चैंपियनशिप रिटेन रख सकती हैं

- Crown Jewel 2023 में जॉन सीना vs सोलो सिकोआ

जॉन सीना ने पिछले 5 सालों में एक भी सिंगल्स मैच नहीं जीता है। अब उनके सामने बड़ी चुनौती होगी क्योंकि वो सोलो सिकोआ जैसे तगड़े रेसलर के खिलाफ अपनी हार का सिलसिला खत्म करने की कोशिश करेंगे। यह मैच काफी धमाकेदार रह सकता है और इस मैच द्वारा सोलो खुद को ताकतवर दिखा सकते हैं। अंत में जॉन सीना जीत हासिल करते हुए सिंगल्स मैच में हार के सिलसिले का आखिर अंत कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: जॉन सीना की जीत हो सकती है

- Crown Jewel 2023 में सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर (वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच)

सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच बड़ा इतिहास रहा है और अब वो दोबारा आमने-सामने आने वाले हैं। यह आसानी से शो का सबसे अच्छा मैच बन सकता है। इस मुकाबले में सैथ रॉलिंस की जीत हो सकती है और इस हार के साथ मैकइंटायर का हील बनने का स्टोरीलाइन एंगल आगे बढ़ाया जा सकता है।

संभावित नतीजा: सैथ रॉलिंस चैंपियनशिप रिटेन रख सकते हैं

- Crown Jewel 2023 में रोमन रेंस vs एलए नाइट (अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

रोमन रेंस और एलए नाइट के बीच मैच के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। नाइट इस समय सबसे चर्चित बेबीफेस स्टार हैं और ऐसे में उन्हें रेंस के खिलाफ बुक करना एक अच्छा फैसला है। नाइट जरूर इस मैच में ट्राइबल चीफ को कड़ी टक्कर देंगे लेकिन रोमन के टाइटल रन को अभी रोक पाना मुश्किल है। रोमन किसी तरह से यहां जीत हासिल कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: रोमन रेंस चैंपियनशिप रिटेन रख सकते है

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now