WWE Crown Jewel 2023: 3 चीज़ें जो Roman Reigns vs LA Knight अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप मैच में बिल्कुल नहीं होनी चाहिए

roman reigns la knight things should not happen crown jewel
WWE Crown Jewel में रोमन रेंस vs एलए नाइट मैच में नहीं होनी चाहिए ये चीज़ें

Roman Reigns: WWE Crown Jewel 2023 की स्टोरीलाइंस का बिल्ड-अप समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सभी सुपरस्टार्स आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में धमाल मचाने को तैयार होंगे। इस बीच रोमन रेंस (Roman Reigns) को एलए नाइट (LA Knight) के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा।

ऐसे कई पहलू हैं जो इस चैंपियनशिप मैच को धमाकेदार बना सकते हैं, लेकिन ऐसी भी कुछ चीज़ें हैं जो इस मुकाबले के मजे को किरकिरा कर सकती हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 चीज़ों के बारे में जो Roman Reigns vs LA Knight मैच में नहीं होनी चाहिए।

#)WWE Crown Jewel में Roman Reigns को LA Knight के खिलाफ हार नहीं मिलनी चाहिए

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि एलए नाइट कुछ ही महीनों में WWE के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं और फैंस का उन्हें जबरदस्त सपोर्ट हासिल है। अपने शानदार मोमेंटम के कारण ही उन्हें ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच मिल पाया है, लेकिन ये भी गौर करने वाली बात है कि मैच को केवल 3 हफ्तों की स्टोरीलाइन के आधार पर बुक किया गया है।

कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर समेत कई सुपरस्टार्स के साथ Roman Reigns की स्टोरीलाइन में कई महीनों का बिल्ड-अप देखा गया था, इसके बावजूद अंत में रोमन विजयी रहे थे। रोमन का टाइटल रन 3 सालों से भी ज्यादा समय से चला आ रहा है, वहीं नाइट को भी शानदार लय प्राप्त है लेकिन कुछ ही हफ्तों पहले हुई स्टोरीलाइन में रोमन रेंस का मेगास्टार के खिलाफ हार मान लेना शायद ट्राइबल चीफ के टाइटल रन के साथ इंसाफ नहीं होगा।

#)अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में किसी का इंटरफेयर ना करना

आपको याद दिला दें कि जॉन सीना ने एलए नाइट की द ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन में एंट्री करवाई थी। जॉन सितंबर की शुरुआत में रिटर्न के बाद से ही Roman Reigns और उनके साथियों के लिए बड़ी मुसीबत बने हुए थे। वहीं जब SmackDown में रोमन की वापसी हुई तब द चैम्प ने मेगास्टार को रोमन के नए चैलेंजर के रूप में इंट्रोड्यूस किया था।

इस स्टोरीलाइन में जिमी उसो, सोलो सिकोआ और पॉल हेमन भी अहम भूमिका निभाते आए हैं। नाइट ने ब्लू ब्रांड के एक एपिसोड में जिमी उसो को सिंगल्स मैच में मात दी थी, वहीं उनका पॉल हेमन के साथ सैगमेंट शानदार रहा था। पॉल और जिमी सीधे तौर पर मेगास्टार से दुश्मनी मोल ले चुके हैं, इसलिए उनके इंटरफेरेंस से रोमन रेंस vs एलए नाइट मैच में दोनों सुपरस्टार्स को कमजोर दिखाए जाने से बचाया जा सकेगा

#)WWE Crown Jewel में एलए नाइट को आसान तरीके से हार नहीं मिलनी चाहिए

जैसा कि हमने आपको बताया कि Roman Reigns का टाइटल रन पिछले 1150 दिनों से भी ज्यादा समय से चला आ रहा है। वो अभी तक अपने सभी चैलेंजर्स को डॉमिनेट करते आए हैं, इसलिए काफी लोग और यहां तक कि रेसलिंग एक्सपर्ट्स भी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि Crown Jewel 2023 में जीत ट्राइबल चीफ को मिलेगी

एलए नाइट की हार की संभवनाएं काफी अधिक हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उन्हें ट्राइबल चीफ के खिलाफ आसान तरीके से हार के लिए बुक किया जाए। नाइट में WWE के अगले फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन की प्रतिमा दिखाई देती है, इसलिए रोमन रेंस का मैच में डॉमिनेट करना नाइट के मोमेंटम को पूरी तरह बिगाड़ सकता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now