COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

3 चीज़ें जो WWE Crown Jewel में जरूर होनी चाहिए 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.53K   //    02 Nov 2018, 11:57 IST

It's time for the Beat to get those hands.

WWE क्राउन ज्वेल कुछ ही घंटो में होने वाला है और ऐसे देखा जाए तो यह इवेंट WWE के लिए काफी मुसीबतें खड़ी कर सकता है। इस इवेंट से कंपनी को काफी फायदा होने वाला है लेकिन इससे कंपनी को आगे चलकर बड़ा नुकसान भी हो सकता है।

इस इवेंट का मैच कार्ड भी काफी अजीब है। इस शो में हमें वर्ल्ड कप टूर्नामेंट देखने को मिलेगा जोकि काफी अच्छा हो सकता था लेकिन WWE ने इसे ख़राब कर दिया। डी-जनरेशन एक्स बनाम ब्रदर्स ऑफ़ डैस्ट्रक्शन की दुश्मनी अब भी वैसी ही है। लगातार 3 बार स्टाइल्स से हारने के बाद तो अब समोआ जो WWE चैंपियनशिप नहीं जीतने वाले हैं। उन्हें सिर्फ डेनियल ब्रायन की जगह भरने के लिए शामिल किया गया है।

इसके बावजूद WWE एक अच्छा शो दे सकती है अगर हमें इस शो में ये 3 चीज़ें देखने को मिलें।

#3 डीन एम्ब्रोज़ के कारण सैथ रॉलिंस वर्ल्ड कप टूर्नामेंट को हार जाएं

क्राउन ज्वेल से पहले स्मैकडाउन लाइव में शेन मैकमैहन ने यह बताया कि अगर स्मैकडाउन में से किसी सुपरस्टार की जीत नहीं होती है तो उसे कंपनी से निकाल दिया जायेगा। अब इससे यही लग रहा है कि स्मैकडाउन लाइव से ही किसी सुपरस्टार की जीत होगी। फ़िलहाल सबको यही लग रहा है कि रॉलिंस इस टूर्नामेंट को जीतने वाले हैं। हालांकि अगर ऐसा ना हो तो ज्यादा बेहतर होगा।

WWE रॉलिंस की हार को काफी अच्छे से दिखा सकती है। अब डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के बीच दुश्मनी होने वाली है और इसकी शुरुआत WWEवर्ल्ड कप टूर्नामेंट से कर सकती है।

सैथ रॉलिंस WWE वर्ल्ड कप के फाइनल तक आ सकते है और जैसे ही वह मैच जीतने वाले हो डीन एम्ब्रोज़ आकर उनपर हमला कर दें और इससे रॉलिंस की हार हो जाएगी। इससे दोनों की दुश्मनी और आगे बढ़ जाएगी।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Topics you might be interested in:
Ishaan Sharma
ANALYST
Currently working as a freelancer for various sites and hopes to become one of the best writers in the world.
Fetching more content...