Create
Notifications

3 चीज़ें जो WWE Crown Jewel में जरूर होनी चाहिए 

It's time for the Beat to get those hands.
Ishaan Sharma

WWE क्राउन ज्वेल कुछ ही घंटो में होने वाला है और ऐसे देखा जाए तो यह इवेंट WWE के लिए काफी मुसीबतें खड़ी कर सकता है। इस इवेंट से कंपनी को काफी फायदा होने वाला है लेकिन इससे कंपनी को आगे चलकर बड़ा नुकसान भी हो सकता है।

इस इवेंट का मैच कार्ड भी काफी अजीब है। इस शो में हमें वर्ल्ड कप टूर्नामेंट देखने को मिलेगा जोकि काफी अच्छा हो सकता था लेकिन WWE ने इसे ख़राब कर दिया। डी-जनरेशन एक्स बनाम ब्रदर्स ऑफ़ डैस्ट्रक्शन की दुश्मनी अब भी वैसी ही है। लगातार 3 बार स्टाइल्स से हारने के बाद तो अब समोआ जो WWE चैंपियनशिप नहीं जीतने वाले हैं। उन्हें सिर्फ डेनियल ब्रायन की जगह भरने के लिए शामिल किया गया है।

इसके बावजूद WWE एक अच्छा शो दे सकती है अगर हमें इस शो में ये 3 चीज़ें देखने को मिलें।

#3 डीन एम्ब्रोज़ के कारण सैथ रॉलिंस वर्ल्ड कप टूर्नामेंट को हार जाएं

youtube-cover

क्राउन ज्वेल से पहले स्मैकडाउन लाइव में शेन मैकमैहन ने यह बताया कि अगर स्मैकडाउन में से किसी सुपरस्टार की जीत नहीं होती है तो उसे कंपनी से निकाल दिया जायेगा। अब इससे यही लग रहा है कि स्मैकडाउन लाइव से ही किसी सुपरस्टार की जीत होगी। फ़िलहाल सबको यही लग रहा है कि रॉलिंस इस टूर्नामेंट को जीतने वाले हैं। हालांकि अगर ऐसा ना हो तो ज्यादा बेहतर होगा।

WWE रॉलिंस की हार को काफी अच्छे से दिखा सकती है। अब डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के बीच दुश्मनी होने वाली है और इसकी शुरुआत WWEवर्ल्ड कप टूर्नामेंट से कर सकती है।

सैथ रॉलिंस WWE वर्ल्ड कप के फाइनल तक आ सकते है और जैसे ही वह मैच जीतने वाले हो डीन एम्ब्रोज़ आकर उनपर हमला कर दें और इससे रॉलिंस की हार हो जाएगी। इससे दोनों की दुश्मनी और आगे बढ़ जाएगी।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

#2 द बार अपने स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल को रिटेन करें

youtube-cover

इस हफ्ते द न्यू डे की परफॉर्मेंस काफी अच्छी थी। ये तीनों अच्छे रैसलर्स हैं और इस कारण इनके मुकाबले देखने लायक होते हैं।

हालांकि द बार को ही टैग टीम चैंपियंस रहना चाहिए। द उसोज़ के साथ उनकी दुश्मनी काफी अच्छी हो सकती है। इससे एक बार फिर द उसोज फैंस की नज़रों में आने लगेंगे। रैसलमेनिया 34 में टाइटल हारने के बाद से ही इस टीम का इस्तेमाल WWEने ठीक तरह से नहीं किया है।

अब तो द बार से साथ बिग शो भी आ चुके हैं। उनके आने से यह टीम अब और भी अच्छी लगने लगी है। हालांकि, हमें अब तक नहीं पता है कि बिग शो ने द बार की मदद क्यों की थी और आने वाले हफ्तों में वह क्या करने वाले हैं।

इन सभी चीज़ों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि यह चैंपियनशिप द बार के पास ही रहनी चाहिए।

#1 ब्रॉन स्ट्रोमैन किसी भी तरह से यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतकर लौटें

youtube-cover

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह ऐसा किस तरह से करेंगे लेकिन उन्हें ऐसा करना होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE क्राउन ज्वेल से यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतकर ही लौटना चाहिए।

अगर लैसनर एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतते हैं तो इससे रॉ की हालत एक बार फिर से बिगड़ जाएगी। इसलिए चीज़ों को सही बनाने के लिए स्ट्रोमैन को ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप जितनी होगी।

अगर ऐसा होता है तो इससे हमें सर्वाइवर सीरिज़ के दौरान एजे स्टाइल्स बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच एक चैंपियन बनाम चैंपियन मैच देखने को मिल सकता है। इसके बाद हमें इनकी दुश्मनी ड्रयू मैकइंटायर के साथ भी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी भी हमें स्ट्रोमैन के साथ दिखे तो कोई बुरा नहीं मानेगा।

यह चारों सुपरस्टार्स मिलकर रॉ की हालत को एक बार फिर से अच्छा बना सकते हैं।

लेखक- जे.एम. कारपेंटर अनुवादक-ईशान शर्मा

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...