Crown Jewel में जीते ब्रॉक लैसनर लेकिन रे मिस्टीरियो ने किया मार-मार कर बुरा हाल

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

क्राउन ज्वेल का आगाज इतना बेहतर हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। पहले मैच में डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज की भिड़त फैंस को देखने को मिली। मुकाबले की बेल बजते ही रिंग एक तरह से ऑक्टागन में बदल गया। WWE के मूव्स की जगह UFC जैसे पंच देखने को मिले।

ये भी पढ़ें-WWE Crown Jewel रिजल्ट्स LIVE: 31 अक्टूबर, 2019

हालांकि इस मैच के अंत फैंस का रोमांच किरकिरा कर दिया। केन ने मुकाबले के दौरान कुछ पंच मारे लेकिन ब्रॉक लैसनर ने अपने फिनिशिंग मूव 'किमूरा' में केन को पकड़ा और उन्होंने जल्द ही टैप आउट कर दिया। मैच के बाद रे मिस्टीरियो बचाने आए लेकिन ब्रॉक लैसनर ने मिस्टीरियो को मारा फिर वैलासकेज को एफ 5 जड़ दिया। मिस्टीरियो एक बार फिर स्टील चेयर लेकर आए और लैसनर पर बुरी तरह वार करने लगे जिसके कारण लैसनर को रिंग छोड़कर भागना पड़ा।

इस मैच में भले ही जीत ब्रॉक लैसनर की हुई है लेकिन आने वाले समय में ये कहानी काफी आगे जाने वाली है। मिस्टीरियो का खतरनाक रुप फैंस को काफी कम देखने को मिलता है लेकिन इस बार लैसनर के खिलाफ मिस्टीरियो काफी हावी दिखे।

कुछ हफ्ते पहले ब्रॉक लैसनर ने मिस्टीरियो और उनके बेटे पर रॉ के दौरान अटैक किया था जिसके बाद इस कहानी आगाज हुआ। फॉक्स पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में लैसनर ने कोफी को लगभग 5 सेकेंड्स में टाइटल के लिए हराया था जिसके बाद मिस्टीरियो के साथ केन वैलासकेज आए थे और उन्होंने लैसनर पर अटैक किया था।

इस मैच का जिस तरह अंत होना था वैसा नहीं हुआ लेकिन अगर WWE फैंस के लिए इस कहानी को आगे बढ़ाता है तो अच्छा होगा। खैर, देखना दिलचस्प होगा कि मिस्टीरियो और केन स्मैकडाउन में ब्रॉक लैसनर को किस तरह जवाब देते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं