Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE Crown Jewel: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

  • ब्रॉन स्ट्रोमैन बनेंगे नए यूनिवर्सल चैंपियन?
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 01 Nov 2018, 19:00 IST

Enter caption

WWE के क्राउन ज्वेल पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे का समय बाकी रह गया है। क्राउन ज्वेल इवेंट सऊदी अरब के रियाद शहर के किंग सऊदी स्टेडियम में 2 नवंबर को लाइव होगा। कंपनी ने इस शो के लिए पूरी तैयारियां कर ली हैं. हालांकि WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना और डेनियल ब्रायन क्राउन ज्वेल पीपीवी का हिस्सा नहीं होंगे।

क्राउन ज्वेल पीपीवी के लिए WWE ने कई बड़े मुकाबले बुक किए है जिसमें WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला शामिल है। यूनिवर्सल टाइटल के लिए होने वाले मुकाबले में पहले रोमन रेंस भी शामिल थे लेकिन बीमारी के चलते वह कंपनी से बाहर हो गए हैं जिसके बाद क्राउन ज्वेल में यूनिवर्सल टाइटल के लिए होने वाला ट्रिपल थ्रेट मुकाबला अब सिंगल्स मुकाबला हो गया है।

क्राउन ज्वेल में होने वाले सभी मुकाबलों के नतीजे काफी दिलचस्प होने वाले हैं। ऐसे में हम आपको इस पीपीवी से ठीक पहले हर मैच के नतीजों की भविष्यवाणी बताने जा रहे हैं। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं क्राउन ज्वेल पीपीवी में होने वाले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी पर।

#1 द बार बनाम द न्यू डे- स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियनशिप

Easy way out for the Bar

क्राउन ज्वेल पीपीवी में स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द बार बनाम द न्यू डे के बीच मुकाबला होगा। स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड में जब बिग शो ने टैग टीम चैंपियनशिप मुकाबले में दखल दिया था तब से द बार के चीजें काफी अच्छी हो रही है।

वहीं द न्यू डे जो कि WWE की सबसे अच्छी टैग टीम के रूप में जानी जाती है, ऐसे में क्राउन ज्वेल में होने वाला इनका मुकाबला फैंस का ध्यान जरूर खीचेंगा। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले में किसकी जीत होगी। हमारे ख्याल से द बार इस मुकाबले को जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

अनुमान: द बार स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव करेंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Advertisement

 

1 / 5 NEXT
Published 01 Nov 2018, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...