Create

WWE न्यूज: Crown Jewel में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए SmackDown सुपरस्टार्स के लिए जोड़ी गई शर्त

Ankit
Enter caption

2 दिन बाद सऊदी अरब में क्राउन ज्वेल होने वाला है ,जिसके लिए सारी तायारियां लगभग पूरी हो गई है। क्राउन ज्वेल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा, WWE टाइटल दांव पर होगी, DX (ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स) vs ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन(केन, द अंडरटेकर) का मैच होगा और स्मैकडाउन की टैग टीम चैंपियनशिप भी लड़ी जाएगी।

वहीं 8 सुपरस्टार्स का वर्ल्ड कप होने वाला है। इस वर्ल्ड में दोनों ब्रांड से 4-4 सुपरस्टार्स लिए गए। 8 रैसलर पहले राउंड का मैच लड़ेंगे, जीतने वाले सुपरस्टार को रॉ में दूसरा मैच जीतने वाले सुपरस्टार से सेमी फाइनल मैच लड़ना होगा, यही चीज़ स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स के लिए भी लागू होगी। दोनों सेमी फाइनल जीतने वाले रैसलरों के बीच फाइनल मैच होगा और फाइनल मैच जीतने वाला रैसलर 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' कहलाएगा।

वहीं रेड ब्रांड से सैथ रॉलिंस ,कर्ट एंगल, बॉबी लैश्ले और डॉल्फ जिगलर इस मैच का हिस्सा होंगे जबकि ब्लू ब्रांड से द मिज , रे मिस्टीरियो , रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्जी ने जगह बनाई हैं। स्टेफनी मैकमैहन ने कहा है कि रॉ का सुपरस्टार इस मैच को जीतने वाला है, जिसके जवाब में स्मैकडाउन के कमिश्नर शेन मैकमैहन ने अपने 4 सुपरस्टार्स को चेतावनी दी है।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में शेन मैकमैहन के साथ सभी चार सुपरस्टार्स (रैंडी ऑर्टन, जैफ हार्डी, द मिज और रे मिस्टीरियो) बैकस्टेज खड़े थे, जिसके बाद शेन ने शर्त रखी की अगर फाइनल में स्मैकडाउन का सुपरस्टार रॉ रैसलर से हारा तो उसको ब्लू ब्रांड से निकाल दिया जाएगा।

खैर, अब स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स की गर्दन पर मानों तलवार लटकी गई है। वर्ल्ड कप में पहला राउंड होगा जिसके बाद जीतने वाला सुपरस्टार आगे बढ़ता जाएगा। आपको बता दे कि जॉन सीना भी इस वर्ल्ड कप का हिस्सा थे लेकिन अब उनकी जगह बॉबी लैश्ले को शामिल किया गया है। अब देखना होगा कि ब्लू ब्रांड का कोई सुपरस्टार जीतता है या फिर कोई स्मैकडाउन से बाहर निकलता है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment