WWE के बड़े इवेंट में आखिरकार दिग्गज ने की वापसी और दर्ज की धमाकेदार जीत, Bloodline मेंबर्स को दी करारी शिकस्त 

WWE सुपरस्टार ने रिंग में वापसी की
WWE सुपरस्टार ने रिंग में वापसी की

Seth Rollins: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) पिछले काफी समय से रिंग में मैच नहीं लड़ रहे थे। इसके पीछे उनकी चोट को कारण बताया जा रहा था। उन्होंने पिछले हफ्ते हुए रॉ (Raw) में यह घोषणा कर दी थी कि वह अब मेडिकली क्लीयर्ड हैं। सैथ इसके बाद लाइव इवेंट में मैच लड़ते हुए नज़र आए जो फैंस के लिए बेहद खुशी की बात है।

सैथ रॉलिंस ने WWE Road to WrestleMania हाउस शो के तहत जो मैच लड़ा वह जिमी उसो और सोलो सिकोआ के खिलाफ था। इसमें उनके पार्टनर थे कोडी रोड्स। रोड्स और रॉलिंस 2022 में विरोधी हुआ करते थे लेकिन समय के साथ इस रिश्ते में भी बदलाव हुआ है। इन्होंने जो मैच लड़ा वह एलेक्जैनड्रिया, लुइसियाना में हो रहा था।

WWE के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने दो महीने बाद रिंग में मैच लड़कर फैंस को अपने परफॉर्मेंस से यह बता दिया कि वह बिल्कुल फिट हैं। इस मैच में रॉलिंस और रोड्स ने ब्लडलाइन मेंबर्स को करारी शिकस्त देते हुए जीत दर्ज की। SmackDown में रोड्स और रॉलिंस ने द रॉक और रोमन रेंस के खिलाफ WrestleMania XL में होने वाले टैग टीम मैच के चैलेंज को स्वीकार कर लिया था।

WWE दिग्गज Dutch Mantell ने WrestleMania XL में टैग टीम मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

डच मेंटल रेसलिंग की बढ़िया समझ रखते हैं। उन्होंने हाल में Sportskeeda के Smack Talk शो में रोमन रेंस और द रॉक के टैग टीम मैच को लेकर बात की थी। इसमें उन्होंने कहा कि वह रॉक और रोमन रेंस को जीतते हुए देखना चाहते हैं। पूर्व WWE मैनेजर ने इस मैच को लेकर काफी बढ़िया बात कही और रोड्स के हारने को लेकर भी पूरी बात की।

डच ने इस उम्मीद के पीछे का कारण बताया और साथ ही कहा कि इससे कोडी रोड्स को क्या फायदा मिलने वाला है। उन्होंने रोमन रेंस के बारे में भी बात की और साथ ही यह भी बताया कि कैसे रोमन आखिरी पलों में कमजोर पड़ जाएंगे। कोडी ने SmackDown के अंत में द रॉक द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणी के चलते पीपल्स चैंपियन को तमाचा जड़ दिया था जिसकी वजह से स्टोरीलाइन और अच्छी हो गई है।

youtube-cover