WWE Elimination Chamber 2019: दो टीमों ने टाइटल मैच के लिए क्वालीफाई किया

Enter caption

रॉयल रंबल खत्म होने के बाद रोड टू रैसलमेनिया का आगाज़ हो चुका है। इस कड़ी में अगला पे-पर-व्यू एलिमिनेशन चैंबर होगा। रॉ में एलिमिनेशन चैंबर पे-पर-व्यू के टाइटल मैच को लेकर एक बड़ा एलान हुआ।

एलिमिनेशन चैंबर पे-पर-व्यू में WWE में पहली बार शामिल हुई विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रॉ और स्मैकडाउन की 6 टैग टीमों के बीच एलिमिनेशनच चैंबर मैच होगा। इस मैच में रॉ और स्मैकडाउन की 3-3 टैग टीमें हिस्सा लेंगी। रॉ में 2 टीमों ने क्वालीफाई किया, जो एलिमिनेशन चैंबर टैग टीम मैच में शामिल होंगी।

WWE रॉ में नाया जैक्स और टैमिना स्नूका की जोड़ी का सामना एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स के साथ हुआ था। कई महीनों बाद पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस ने रॉ में कोई मैच लड़ा लेकिन इस मैच में उन्हें और मिकी जेम्स को हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान नाया जैक्स ने मिकी जेम्स और एलेक्सा को डबल समोअन ड्रॉप मारा और उसके बाद मिकी को कवर कर जीत हासिल की। इसके साथ नाया जैक्स और टैमिना की जोड़ी एलिमिनेशन चैंबर मैच के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी।

रॉ में हुए दूसरे टैग टीम मैच में डैना ब्रूक और नटालिया का सामना द रायट स्क्वॉ़ड टीम की सदस्य साराह लोगन और लिव मॉर्गन के साथ हुआ। लिव मॉर्गन ने नटालिया को रोल कर पिन करते हुए मैच जीता और क्वालीफाई किया।

अगले हफ्ते रॉ की तीसरी टीम का नाम सामने आ जाएगा क्योंकि रॉ में साशा बैंक्स और बेली का सामना एलिसा फॉक्स और निकी क्रॉस के साथ होगा। माना जा सकता है कि इस मैच में साशा बैंक्स और बेली की जीत होगी क्योंकि उन्हें ही टाइटल जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन में भी कुछ टैग टीमों के नाम सामने आ सकते हैं।

Get WWE News in Hindi Here