Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Elimination Chamber 2019 के लिए तय किए गए 3 सबसे बेकार मुकाबले

aj style and kofi kingston
Atul Kushwaha
ANALYST
Modified 17 Feb 2019, 18:35 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

एलिमिनेशन चैंबर WWE द्वारा आयोजित किए जाने वाले अन्य पे-पर-व्यू की तुलना में कम लोकप्रिय है, जिस कारण इस पे-पर-व्यू के ऊपर WWE इतना ध्यान नहीं देती। फिर भी इतिहास में एलिमिनेशन चैंबर के दौरान कई शानदार मुकाबला देखने को मिले हैं। एलिमिनेशन चैंबर पे-पर-व्यू में अधिकतम 2 या 3 एलिमिनेशन मुकाबले देखने को मिलते हैं, जो पूरे शो के आकर्षण का केंद्र होते हैं, इनको छोड़कर बाकी सब साधारण मुकाबले बिना बड़े रैसलर की उपस्थिति के कोई भी दर्शक देखना पसंद नहीं करता।

इस बार के एलिमिनेशन चैंबर में एक दो मुकाबलों को छोड़कर शेष सभी मुकाबले ऐसे तय किए गए, जो शायद ही लोग देखना चाहते हैं और इन मुकाबलों को लेकर WWE द्वारा कोई विशेष स्टोरीलाइन नहीं दिखाई गई, ऐसे में लोग किस प्रकार इन मुकाबलों को देखना पसंद करेंगे।

आइए जानते हैं उन 3 मुकाबलों के बारे में, जो लोगों को एलिमिनेशन चैंबर के दौरान शायद ही पसंद आए।

#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन vs बैरन कॉर्बिन

braun strowman and baron corbin

WWE द्वारा इस मुकाबले को एलिमिनेशन चैंबर से पहले कई बार दिखाया जा चुका है। इस कारण इस मुकाबले को लेकर WWE दर्शकों के मन में ज्यादा उत्साह नहीं है। ब्रॉन स्ट्रोमैन को काफी अच्छा पुश मिलने के बाद अचानक से उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप की रेस से अलग कर दिया गया, जो उनके चाहने वालों के लिए निराशा की बात है। ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैरन कॉर्बिन के बीच स्टोरीलाइन लंबे समय से देखने को मिल रही है, बस WWE ने इस बार ड्रू मैकइंटायर और कर्ट एंगल को भी इस स्टोरीलाइन का हिस्सा बना दिया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैरन कॉर्बिन के बीच इस मुकाबले में आकर्षण का केंद्र सिर्फ ब्रॉन स्ट्रोमैन ही होने वाले हैं, WWE दर्शक इस मुकाबले में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा किए जा सकने वाली तबाही को देखने में रुचि लेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 17 Feb 2019, 18:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit