Create
Notifications

WWE Elimination Chamber 2022 में होने जा रहे 4 मैच जिनमें दखल देखने को मिल सकता है 

WWE Elimination Chamber में होने जा रहे कई मैचों में दखल की संभावना बनी हुई है
WWE Elimination Chamber में होने जा रहे कई मैचों में दखल की संभावना बनी हुई है
Subham Pal

WWE Elimination Chamber 2022 को लेकर बिल्ड-अप लगभग समाप्त हो चुका है और इस इवेंट से पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का केवल एपिसोड देखने को मिलने वाला है। हालांकि, ब्लू ब्रांड का यह एपिसोड लाइव नहीं होगा बल्कि इसे पहले ही टेप किया जा चुका है। बता दें, इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) के एपिसोड के दौरान एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber).इवेंट में एक नया मैच जोड़ा गया और अब इस इवेंट में कुल 8 मैच देखने को मिलने वाले हैं।

इस हफ्ते Raw में इस इवेंट के लिए द मिज vs रे मिस्टीरियो के मैच का ऐलान किया गया था। देखा जाए तो WWE में होने वाले मैचों के दौरान अक्सर दखल देखने को मिलता है और Elimination Chamber 2022 इवेंट में कई ऐसे मैच होने जा रहे जिनमें दखल की संभावना बनी हुई है। इस आर्टिकल में हम WWE Elimination Chamber 2022 में होने जा रहे 4 ऐसे मैचों का जिक्र करने वाले हैं जिनमें दखल देखने को मिल सकता है।

4- WWE Elimination Chamber 2022 में ड्रू मैकइंटायर vs मैडकैप मॉस के मैच में दखल देखने को मिल सकता है

WWE Elimination Chamber इवेंट में ड्रू मैकइंटायर vs मैडकैप मॉस का मैच देखने को मिलने वाला है। पहले यह नॉर्मल मैच होने वाला था लेकिन पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान ड्रू मैकइंटायर ने इस मैच में शर्त जोड़ दी थी। बता दें, अब यह फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच होने वाला है। इस मैच के शर्त की वजह से Elimination Chamber इवेंट में पूरे एरीना में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक्शन देखने को मिल सकता है।

यही नहीं, मैडकैप मॉस के साथी हैप्पी कॉर्बिन भी इस मैच के दौरान दखल देकर मॉस को ड्रू मैकइंटायर पर दबदबा बनाने में मदद कर सकते हैं। अगर कॉर्बिन इस मैच में दखल देते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि मैकइंटायर एक साथ मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन का सामना कर पाते हैं या नहीं। इसके साथ ही यह भी देखना रोचक होगा कि इस मैच में मैकइंटायर, मॉस को हराने में कामयाब रहते हैं या फिर इस बार मैडकैप मॉस, कॉर्बिन की मदद से मैकइंटायर को हराएंगे।

3- WWE Elimination Chamber में रे मिस्टीरियो vs द मिज

WWE Raw में पिछले कुछ हफ्तों से द मिज का रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक के खिलाफ फिउड देखने को मिल रहा है। बता दें, इस हफ्ते रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को द मिज की वजह से हार का भी सामना करना पड़ा था। अब Elimination Chamber 2022 के लिए द मिज vs रे मिस्टीरियो के मैच का ऐलान कर दिया गया है। इस मैच के दौरान डॉमिनिक और मरीस भी रिंगसाइड पर मौजूद रह सकती हैं।

अगर मरीस इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद रहती हैं तो वो हमेशा की तरह मैच में दखल देकर मिज को जीत दिलाने की कोशिश कर सकती हैं। इसी तरह, डॉमिनिक भी अपने पिता रे मिस्टीरियो की मैच के दौरान मदद कर सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि रे मिस्टीरियो और द मिज में से कौन सा सुपरस्टार दखल का फायदा उठाकर मैच जीतने में कामयाब रहते हैं।

2- WWE Elimination Chamber में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग के मैच में दखल देखने को मिल सकता है

WWE Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस, गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि यह काफी शानदार मैच साबित हो सकता है और इस बात की संभावना ज्यादा है कि रोमन रेंस इस मैच में गोल्डबर्ग को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहेंगे।

देखा जाए तो रोमन रेंस के अधिकतर मैचों में किसी-न-किसी प्रकार का दखल देखने को जरूर मिलता है। यही कारण है कि इस बार भी पॉल हेमन या द उसोज इस मैच में दखल देकर रोमन रेंस को गोल्डबर्ग के खिलाफ जीत दिलाने की कोशिश कर सकते हैं। चूंकि, ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस के दखल की वजह से Royal Rumble में अपना टाइटल हारना पड़ा था इसलिए इस मैच में लैसनर के दखल की संभावना भी बनी हुई है।

1- Elimination Chamber में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में दखल देखने को मिल सकता है

WWE चैंपियनशिप इस साल Elimination Chamber मैच में डिफेंड की जाने वाली है। इस मैच में वर्तमान चैंपियन बॉबी लैश्ले के अलावा ब्रॉक लैसनर, एजे स्टाइल्स, रिडल, ऑस्टिन थ्योरी और सैथ रॉलिंस हिस्सा लेने वाले हैं। हालांकि, Elimination Chamber मैच में दखल देना आसान नहीं होता है लेकिन अतीत में कई सुपरस्टार्स इस मैच के दौरान दखल देते हुए नजर आ चुके हैं।

इस साल Elimination Chamber में होने जा रहे मैच के दौरान MVP दखल देकर बॉबी लैश्ले को मैच में दबदबा बनाने में मदद कर सकते हैं। इसके अलावा संभावना यह भी है कि रोमन रेंस इस मैच में दखल देकर एक बार फिर ब्रॉक लैसनर की हार की वजह बन सकते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...