WWE Elimination Chamber पीपीवी के लिए 2 बहुत बड़े मैचों का हुआ ऐलान

इस हफ्ते रॉ में एलिनिमेशन चैंबर पीपीवी के लिए दो और बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। इस हफ्ते रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी का मुकाबला स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ हुआ। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी को हरा दिया। स्ट्रीट प्रॉफिट्स अब नए टैग टीम चैंपियन बन गए हैै। इसके बाद सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स को एलिमिनेशन चैंबर के लिए चैलेंज कर दिया। अब इनके बीच इस पीपीवी में भी मैच देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: लैसनर की धुनाई और ऐज की पत्नी को RKO पड़ने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

इसके अलावा एजे स्टाइल्स और एलिस्टर ब्लैक का मुकाबला भी इस पीपीवी में देखने को मिलेगा। इस हफ्ते पहले ब्लैक ने ल्यूक गैलोज और एंडरसन को हराया लेकिन बाद में एजे स्टाइल्स ने ब्लैक को हरा दिया। अब इन दोनों के बीच एक बार फिर इस बड़े पीपीवी में मैच देखने को मिलेगा।

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी का अभी तक का मैच कार्ड

1- असुका vs शायना बैजलर vs लिव मॉर्गन vs रूबी रायट vs साराह लोगन vs नटालिया (रेसलमेनिया 36 में विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए नंबर 1 कंटेंडर एलिमिनेशन चैंबर मुकाबला)

2- द मिज और जॉन मॉरिसन vs द न्यू डे (बिग ई और कोफी किंगस्टन) vs द उसोज (जिमी और जे) vs लूचा हाउस पार्टी (लिंस डाराडो और ग्रैन मेटालिक) vs हैवी मशीनरी (टकर और ओटिस) vs डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एलिमिनेशन चैंबर मैच)

3- ब्रॉन स्ट्रोमैन vs शिंस्के नाकामुरा, सिजेरो और सैमी जेन (आईसी चैंपियनशिप के लिए 3 ऑन 1 हैंडीकैप मैच)

4- एजे स्टाइल्स vs एलिस्टर ब्लैक

5- सैथ रॉलिंस, बडी मर्फी vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now