WWE Fastlane 2019 के विनर्स आज कहां हैं 

द शील्ड
द शील्ड

WWE फास्टलेन (Fastlane) 2019 पीपीवी में कुल 10 मैच देखने को मिले थे जिसमें से एक मैच प्री शो में कराया गया था। आपको बता दें, प्री शो में हुए मैच में न्यू डे के बिग ई और जेवियर वुड्स ने टैग टीम मैच में शिंस्के नाकामुरा और रूसेव को मात दी थी। इस आर्टिकल में हम WWE Fastlane 2019 पीपीवी में जीतने वाले सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं।

1- पूर्व WWE टैग टीम चैपियंस द उसोज

द उसोज
द उसोज

द उसोज ने Fastlane 2019 में हुए WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में द मिज & शेन मैकमैहन को हराया था। अगर वर्तमान समय की बात की जाए तो द उसोज के जे उसो SmackDown में अपने कजिन रोमन रेंस का साथ निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE लैजेंड्स जिन्हें रोमन रेंस रिटायर होने से पहले हरा सकते हैं

वहीं, जे उसो के भाई जिमी उसो इस वक्त चोट के कारण एक्शन से दूर हैं और वह आखिरी बार Hell in a Cell 2020 पीपीवी में दिखाई दिए थे। इस वक्त यह कहना मुश्किल है कि जिमी उसो की कब तक रिंग में वापसी होने वाली है।

2- असुका Fastlane 2019 पीपीवी में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थी

असुका और मैंडी रोज
असुका और मैंडी रोज

असुका ने Fastlane 2019 पीपीवी में हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में मैंडी रोज को हरा दिया था। आपको बता दें, पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन असुका वर्तमान समय में रेड ब्रांड का हिस्सा है और वह लंबे समय से Raw विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं।

ये भी पढ़ें: 5 रेसलर्स जो जंगली जानवरों का सामना कर चुके हैं

हालांकि, इस वक्त असुका, शार्लेट फ्लेयर के साथ दोस्ती निभा रही है लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स के दोस्ती टूटने के संकेत मिल चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि जल्द ही असुका को शार्लेट के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस चैंपियनशिप गंवाना पड़ सकता है।

3- सिजेरो और शेमस

शेमस और सिजेरो
शेमस और सिजेरो

शेमस & सिजेरो ने द बार के रूप में Fastlane 2019 पीपीवी में हैंडीकैप मैच में कोफी किंग्सटन को मात दी थी। वर्तमान समय में ये दोनों सुपरस्टार्स अलग-अलग ब्रांड्स का हिस्सा हैं। आपको बता दें, सिजेरो पिछले कुछ समय से Raw में WWE चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा रहे हैं।

वहीं, सिजेरो को भी SmackDown में पुश मिलना शुरू हो चुका है और Elimination Chamber मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- द रिवाइवल

द रिवाइवल
द रिवाइवल

WWE Fastlane 2019 में Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच को द रिवाइवल जीतने में कामयाब रहे थे। आपको बता दें, द रिवाइवल वर्तमान समय में WWE का हिस्सा नही हैं और उन्होंने पिछले साल ही AEW ज्वाइन कर ली थी।

द रिवाइवल ने AEW ज्वाइन करने का इसलिए फैसला किया था क्योंकि वह WWE में अपने पोजिशन से खुश नहीं थे और रिवाइवल वर्तमान समय में AEW में परफॉर्म करके काफी खुश हैं।

5- WWE सुपरस्टार समोआ जो Fastlane 2019 में यूएस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थे

समोआ जो
समोआ जो

Fastlane 2019 में समोआ जो ने फेटल फोर वे मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड किया था और वह यह मैच जीतने में सफल रहे थे। समोआ जो वर्तमान समय में चोटिल होने की वजह से ब्रॉडकास्ट टीम का हिस्सा हैं और यह कहना मुश्किल है कि रिंग में उनकी कब वापसी होने वाली है।

हालांकि, समोआ जो यह चीज साफ कर चुके हैं कि वह रिंग में वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद करेंगे कि जल्द ही उनकी रिंग में वापसी होगी।

6- पूर्व विमेंस टैग टीम चैपियंस बेली और साशा बैंक्स

बेली और साशा बैंक्स
बेली और साशा बैंक्स

बेली और साशा बैंक्स ने WWE Fastlane 2019 में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में नाया जैक्स और टमिना को हराया था। हालांकि, वर्तमान समय में बेली और साशा अलग हो चुकी हैं और बेली इस वक्त हील सुपरस्टार की भूमिका मे हैं।

वहीं, SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स भले ही वर्तमान समय में फेस सुपरस्टार बनी हुई हो लेकिन बियांका ब्लेयर से फ्यूड शुरू होने के बाद वह हील टर्न ले सकती हैं।

7- डेनियल ब्रायन ने Fastlane 2019 में अपना WWE चैंपियनशिप रिटेन किया था

डेनियल ब्रायन और रोवन
डेनियल ब्रायन और रोवन

डेनियल ब्रायन ने Fastlane 2019 में मुस्तफा अली और केविन ओवेंस के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना WWE चैंपियनशिप डिफेंड किया था और वह इस मैच में विजयी रहे थे। अगर वर्तमान समय की बात की जाए तो ब्रायन SmackDown के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं।

यही नहीं, ब्रायन हाल ही में संपन्न हुए Elimination Chamber मैच को जीतने में भी सफल रहे थे। हालांकि, यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस ने उन्हें तुरंत ही हरा दिया था।

8- WWE सुपरस्टार बैकी लिंच

बैकी लिंच
बैकी लिंच

WWE Fastlane 2019 में बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर का सामना किया था और इस मैच को जीतकर बैकी WrestleMania 35 में Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकती थी। आखिरकार, बैकी यह मैच जीतकर शोज ऑफ शोज में मैच में जगह बनाने में कामयाब रही थी।

वहीं, वर्तमान समय में बैकी ब्रेक पर हैं और इस वक्त वह अपने बच्चे के साथ समय बिता रही है। इस वक्त यह कह पाना मुश्किल है कि बैकी लिंच कब तक स्क्रीन पर वापसी करने वाली हैं।

1- द शील्ड vs बैरन काॅर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर

द शील्ड
द शील्ड

द शील्ड ने इस पीपीवी में सिक्स मैन टैग टीम मैच में बैरन काॅर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर का सामना किया था और आखिर में, रोमन रेंस, सैथ राॅलिंस और डीन एम्ब्रोज ने मिलकर बैरन काॅर्बिन को ट्रिपल पॉवरबॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया था।

वर्तमान समय में रोमन रेंस और सैथ राॅलिंस WWE SmackDown का हिस्सा हैं जबकि डीन एम्ब्रोज काफी समय पहले ही WWE छोड़कर AEW ज्वाइन कर चुके हैं। आपको बता दें, एम्ब्रोज AEW में जॉन मोक्सली के नाम से कम्पीट करते हैं और इस रेसलिंग कंपनी में वह वर्ल्ड चैंपियन भी रह चुके हैं।