Create
Notifications

WWE Fastlane 2019 के विनर्स आज कहां हैं 

द शील्ड
द शील्ड
Subham Pal
ANALYST

WWE फास्टलेन (Fastlane) 2019 पीपीवी में कुल 10 मैच देखने को मिले थे जिसमें से एक मैच प्री शो में कराया गया था। आपको बता दें, प्री शो में हुए मैच में न्यू डे के बिग ई और जेवियर वुड्स ने टैग टीम मैच में शिंस्के नाकामुरा और रूसेव को मात दी थी। इस आर्टिकल में हम WWE Fastlane 2019 पीपीवी में जीतने वाले सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं।

1- पूर्व WWE टैग टीम चैपियंस द उसोज

द उसोज
द उसोज

द उसोज ने Fastlane 2019 में हुए WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में द मिज & शेन मैकमैहन को हराया था। अगर वर्तमान समय की बात की जाए तो द उसोज के जे उसो SmackDown में अपने कजिन रोमन रेंस का साथ निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE लैजेंड्स जिन्हें रोमन रेंस रिटायर होने से पहले हरा सकते हैं

वहीं, जे उसो के भाई जिमी उसो इस वक्त चोट के कारण एक्शन से दूर हैं और वह आखिरी बार Hell in a Cell 2020 पीपीवी में दिखाई दिए थे। इस वक्त यह कहना मुश्किल है कि जिमी उसो की कब तक रिंग में वापसी होने वाली है।

2- असुका Fastlane 2019 पीपीवी में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थी

असुका और मैंडी रोज
असुका और मैंडी रोज

असुका ने Fastlane 2019 पीपीवी में हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में मैंडी रोज को हरा दिया था। आपको बता दें, पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन असुका वर्तमान समय में रेड ब्रांड का हिस्सा है और वह लंबे समय से Raw विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं।

ये भी पढ़ें: 5 रेसलर्स जो जंगली जानवरों का सामना कर चुके हैं

हालांकि, इस वक्त असुका, शार्लेट फ्लेयर के साथ दोस्ती निभा रही है लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स के दोस्ती टूटने के संकेत मिल चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि जल्द ही असुका को शार्लेट के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस चैंपियनशिप गंवाना पड़ सकता है।

3- सिजेरो और शेमस

शेमस और सिजेरो
शेमस और सिजेरो

शेमस & सिजेरो ने द बार के रूप में Fastlane 2019 पीपीवी में हैंडीकैप मैच में कोफी किंग्सटन को मात दी थी। वर्तमान समय में ये दोनों सुपरस्टार्स अलग-अलग ब्रांड्स का हिस्सा हैं। आपको बता दें, सिजेरो पिछले कुछ समय से Raw में WWE चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा रहे हैं।

वहीं, सिजेरो को भी SmackDown में पुश मिलना शुरू हो चुका है और Elimination Chamber मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now