Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

गोल्डबर्ग और डॉल्फ जिगलर के बीच झड़प का वीडियो वायरल, दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के खिलाफ बयान दिए

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:33 IST

Photo Credit- The Blast
Photo Credit- The Blast

हाल ही में लॉस वेगास के एक रेस्टोरेंट में WWE लैजेंड गोल्डबर्ग और डॉल्फ जिगलर के बीच झड़प का वीडियो वायरल हुआ। समरस्लैम 2019 में मैच लड़ चुके दोनों सुपरस्टार्स के बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी, लेकिन लोगों ने लड़ाई को बढ़ने से रोका। अब इस झड़प को लेकर गोल्डबर्ग और डॉल्फ ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

डॉल्फ जिगलर ने ट्विटर पर गोल्डबर्ग के बारे में कहा, "गोल्डबर्ग ने रेसलिंग खराब करने से ब्रेक लेकर मेरी रात खराब कर दी। जाकर कुछ और काम करो, जहां तुम्हें चोट लगने का खतरा ना हो। इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा।"

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग ने इंस्टाग्राम के जरिए इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए डॉल्फ जिगलर को कहा कि वो बच गए। अपने पोस्ट में गोल्डबर्ग ने लिखा, "ऐसा लगता है कि मैं और जिगलर अब भी एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते। UFC के एरिक एंडर्स ने मुझे रोक लिया।"

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को रिटायर करने की धमकी देने वाले मैट रिडल के बारे में 5 बड़ी बातें जो आपको जाननी चाहिए

आपको बता दें कि समरस्लैम 2019 में गोल्डबर्ग और डॉल्फ जिगलर के बीच मैच हुआ था। समरस्लैम से पहले रॉ में द मिज़ और जिगलर के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन होना था। उसी दौरान गोल्डबर्ग ने सरप्राइज़ एंट्री करते हुए बताया कि वो 'शो ऑफ' से मैच लड़ेंगे। समरस्लैम में गोल्डबर्ग को जिगलर पर एक आसान जीत हासिल हुई थी।

गोल्डबर्ग और डॉल्फ जिगलर के बीच हुई झड़प पर NXT सुपरस्टार मैट रिडल ने चुटकी ली। मैट रिडल ने कहा कि गोल्डबर्ग तुमने ये उनके साथ क्यों नहीं किया। दरअसल, कई मौकों पर मैट रिडल, गोल्डबर्ग के बारे में भला-बुरा बोल चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 22 Sep 2019, 13:53 IST
Advertisement
Fetching more content...