Create
Notifications

WrestleMania 38 के लिए रोमन रेंस के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया, WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर
रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर
PANKAJ

रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की राइवलरी WWE में हमेशा शानदार रही। दोनों ने कई बड़े इवेंट्स में मैच लड़े और लैसनर नंबर वन साबित हुए। Busted Open पॉडकास्ट को हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे ने अपना इंटरव्यू दिया। बुली रे ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच संभावित मैच को लेकर बात कही। रे ने कहा कि दोनों के बीच की स्टोरी सबसे परफेक्ट रहेगी।

यह भी पढ़ें: 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज को लगी गंभीर चोट, 9 महीने के लिए एक्शन से हुए बाहर

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

रोमन रेंस को लेकर WWE में चीजें अब पिछले एक साल से बदल गई। कई सालों तक ब्रॉक लैसनर के साथ पॉल हेमन ने काम किया लेकिन वो अब रेंस के साथ नजर आते हैंं। WrestleMania 36 के बाद लैसनर WWE टीवी पर नजर नहीं आए लेकिन रेंस की बादशाहत जारी है। बुली रे ने दोनों के मैच को लेकर कहा,

यह भी पढ़ें:WWE ने बड़े मैच को किया कैंसिल, रोमन रेंस की हुई बुरी तरह पिटाई, फेमस सुपरस्टार 9 महीने के लिए बाहर

मैं ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच मेन इवेंट मैच देखना चाहता हूं। पॉल हेमन इस वक्त क्या करेंगे ये देखने वाली बात होगी। देखना होगा कि किस तरफ पॉल हेमन जाएंगे। ये एक बहुत ही शानदार स्टोरी होगी। हर हफ्ते इस स्टोरी में नया देखने को मिलेगा। रेंस के साथ पॉल अभी काम कर रहे हैं लेकिन इतिहास उनका लैसनर के साथ सही रहा। मुझे लगता है कि इस स्टोरी में कई नई चीजें सामने निकलकर आएंगी।

यह भी पढ़ें: 380 दिनों तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज सुपरस्टार के लंबे समय के लिए बाहर होने के बाद साथी सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं सामने आई

youtube-cover

बुली रे ने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर की वापसी के बारे में भी बयान दिया। रे ने कहा कि इस इवेंट में फैंस के सामने लैसनर को होना चाहिए क्योंकि WWE को इससे फायदा होगा। कई फैंस चाहते हैं कि ब्रॉक लैसनर का मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ अब होना चाहिए। इन दोनों सुपरस्टार्स के ड्रीम मैच की बात कई सालों से की जा रही हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...