"मौजूदा समय के 90 प्रतिशत WWE रेसलर्स से मजबूत टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स के मसल्स हैं"

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) का दिग्गज ने मजाक उड़ाया है। WWE हॉल ऑफ फेमर टोनी एटलस (Tony Atlas) ने कहा कि इस समय 90 प्रतिशत प्रो रेसलर्स से मजबूत सेरेना विलियम्स (Serena Williams) हैं और उन्होंने इस लिस्ट में सैथ रॉलिंस को भी शामिल किया है।Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade को दिए गए इंटरव्यू में इस दिग्गज ने ये बात कही है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के भाई पर जबरदस्त जीत के बावजूद 6 फीट 2 इंच के WWE सुपरस्टार को लगा बहुत बड़ा झटका

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को लेकर बड़ा बयान

सेरेना विलियम्स टेनिस की महान प्लेयर हैं। स्टैफनी मैकमैहन भी उनकी तारीफ कर चुकी हैं। WWE में कई बार आने की बात स्टैफनी उन्हें लेकर कह चुकी हैं। टोनी एटलस ने अंडरटेकर द्वारा किए गए कमेंट पर भी सहमति जताई है।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021 में हुए रोमन रेंस के साथ मैच में हुई गलती पर केविन ओवेंस ने तोड़ी चुप्पी

इस दिग्गज ने कहा,

अंडरटेकर के कमेंट से सरप्राइज नहीं हूं क्योंकि ये सत्य हैं। वो इस बिजनेस को प्यार करते हैं। वो कई सालों से काम कर रहे हैं। सेरेना विलियम्स काफी मजबूत हैं। इस समय मौजूद 90 प्रतिशत सुपरस्टार्स से ज्यादा मजूबत वो हैं। अच्छी बात है कि वो टेेनिस प्लेयर हैं। सैथ रॉलिंस से ज्यादा मसल्स उनके पास है। एक प्रो रेसलर से ज्यादा मजबूत मसल्स एक टेनिस प्लेयर के कैसे हो सकते हैं?

अंडरटेकर ने हाल ही में मौजूदा रोस्टर को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि बैकस्टेज का माहौल सही नहीं है और WWE प्रोडक्ट काफी सॉफ्ट है। इस बात को लेकर कई लोग नाराज नजर आए लेकिन टोनी ने अंडरटेकर की बात पर भी सहमति जताई है।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

सैथ रॉलिंस ने रंबल मैच में वापसी की थी। और अब वो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कई महीनों बाद नजर आएंगे। सैथ रॉलिंस WWE के बड़े सुपरस्टार्स की लिस्ट में आते हैं। लेकिन इस बार टोनी ने उनका मजाक उड़ाया है। ये काफी बड़ी बात है। खैर सैथ रॉलिंस काफी पुराने रेसलर हैं और कई बार वो चैंपियनशिप हासिल कर चुके हैं। इस समय काफी फेमस वो हो चुके हैं। टोनी के इस बयान पर कंट्रोवर्सी भी हो सकती है। आने वाले समय में शायद सैथ रॉलिंस भी इसका जवाब दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।