WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन पर Hall of Famer का जमकर फूटा गुस्सा, बड़ा कारण बताते हुए साधा निशाना

Ujjaval
WWE दिग्गज का चैंपियन पर फूटा गुस्सा
WWE दिग्गज का चैंपियन पर फूटा गुस्सा

Seth Rollins: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने समय-समय पर अपने कैरेक्टर में बदलाव किया है। अभी वो अपने विजनरी गिमिक को काफी अच्छे से निभा रहे हैं। इसी बीच वो डांस करते हुए आते हैं और अलग तरह के कपड़े पहनते हैं। कई बार इसी के चलते उनकी आलोचना हो चुकी है। अब एक और Hall of Famer ने उनपर कैरेक्टर वर्क के कारण निशाना साधा है।

Busted Open Radio पॉडकास्ट पर पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन बुली रे ने सैथ रॉलिंस पर निशाना साधा। उनका Raw के हालिया एपिसोड में सैथ के डांस करने पर गुस्सा फूटा। दिग्गज को लगता है कि WrestleMania करीब है और इसी के चलते अब वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को थोड़ा सीरियस होना चाहिए। उन्होंने कहा,

"सैथ रॉलिंस बाहर आए और फिर से डांस करने लगे। उन्होंने चमकीली पोशाक पहनी हुई थी। मैंने खुद से कहा, 'हम Elimination Chamber & WrestleMania के करीब हैं और वो डांस कर रहे हैं?' मुझे पता है कि यह उनके कैरेक्टर का हिस्सा है। सैथ रॉलिंस जो पहनते हैं, उससे मुझे दिक्कत नहीं है। मुझे लगता है कि उनका बर्ताव मनोरंजक होने के बजाय थोड़ा सीरियस होना चाहिए था।"

WWE Elimination Chamber में Seth Rollins नज़र आएंगे

पिछले महीने Raw के एक एपिसोड में सैथ रॉलिंस और जिंदर महल के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मुकाबले में सैथ ने जीत हासिल की थी लेकिन वो चोटिल हो गए थे। इसके बाद उनके WrestleMania में नज़र आने को लेकर सवाल था। सैथ ने खुद बताया था कि वो WrestleMania से पहले फिट हो जाएंगे। फैंस को लगा था कि विजनरी शायद बड़े इवेंट के बिल्डअप से कुछ हफ्तों पहले ही वापसी करेंगे। इन सभी चीज़ों के बावजूद रॉलिंस लगातार शोज़ का हिस्सा बन रहे हैं।

सैथ रिंग में लड़ते हुए नहीं दिख रहे हैं। वो प्रोमो सैगमेंट में नज़र आ रहे हैं और स्टोरीलाइन को रोचक बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच WWE ने उनकी एक बड़ी अपीयरेंस का ऐलान कर दिया है। सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स ऑस्ट्रेलिया में होने वाले Elimination Chamber इवेंट का हिस्सा बनने वाले हैं। यह दोनों ही रेसलर्स ग्रेसन वॉलर के शो पर स्पेशल गेस्ट के रूप में नज़र आएंगे। वो यहां अपनी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ा सकते हैं।