Create
Notifications

"रोमन रेंस को फैंस कभी बेबीफेस के रूप में नहीं देखना चाहते थे लेकिन फिर भी WWE लगातार उन्हें पुश दे रहा था"

रोमन रेंस(Roman Reigns)
रोमन रेंस(Roman Reigns)
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 19 Apr 2021
न्यूज़

पिछले साल WWE में वापसी के बाद से रोमन रेंस(Roman Reigns) का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा है। हील के रूप में इस समय जबरदस्त काम रोमन रेंस कर रहे हैं। फैंस की पिछले कई सालों से मांग रही थी कि रोमन रेंस को हील टर्न लेना चाहिए और पिछले साल ये काम हुआ। ARN Podcast में हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर ऑर्न एंडरसन(Arn Anderson) ने रोमन रेंस के बेबीफेस रन के बारे में बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़ें:-WWE पर लगाए गए बहुत ही गंभीर आरोप, रोमन रेंस के भविष्य को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, 154 किलो का तगड़ा रेसलर हुआ भावुक

रोमन रेंस को लेकर WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस को फेस के रूप में काफी पुश मिला लेकिन फैंस के सामने उन्हें सफलता नहीं मिली। WWE ने काफी मेहनत इसके लिए की और विंस मैकमैहन ने भी काफी भरोसा किया लेकिन सभी चीजें फेल हो गई थी। पिछले साल से उनका हील रन काफी शानदार चल रहा है और फैंस काफी खुश इस बात से हैै।

ये भी पढ़ें:-WWE इतिहास के सबसे लंबे सुपरस्टार को लेकर जॉन सीना के पिता ने जताई चिंता, कहा- ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसा हाल ना हो जाए

ऑर्न एंडरसन ने कहा कि फैंस रोमन रेंस को कभी अच्छे गॉय के रूप में देखना नहीं चाहते थे। उन्होंने कहा कि फैंस को लगता था कि ये रोमन रेंस की पोजिशन नहीं है।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस की जीत का कारण सामने आया, जॉन सीना को रिटायर करना चाहता है WWE चैंपियन, विंस मैकमैहन पर साधा गया निशाना

पिछले कुछ सालों में रोमन रेंस बेबीफेस के रूप में कंपनी को लीड कर रहे थे और फैंस ये चीज बिल्कुल भी नहीं देखना चाहते थे। रोमन रेंस ने इसके बारे में कभी नहीं सोचा और एक मशीन की तरह वो काम करते रहे। फैंस कभी भी उन्हें अच्छे गॉय के रूप में नहीं देखना चाहते थे। रोमन रेंस को लेकर फैंस नहीं चाहते थे कि वो इंटरटेन करें और वो किसी हील को चार पांच स्पीयर मारें ये भी फैंस नहीं चाहते थे। स्पीयर अगर रोमन रेंस हील को मार दें तो इससे ये नहीं साबित होता कि वो बेबीफेस है। रोमन रेंस को इसकी वजह से पोजिशन नहीं मिल पा रही थी। रोमन रेंस सिर्फ भाग रहे थे और फैंस को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं था।

रोमन रेंस इस समय यूनिवर्सल चैंपियन हैं और पॉल हेमन भी उनके साथ काम कर रहे हैं। पॉल हेमन के साथ आने से रोमन रेंस को काफी फायदा हुआ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 19 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now