Create

WWE इतिहास के सबसे भारी रेसलर और दिग्गज ने विंस मैकमैहन को 'धोखा' देकर AEW ज्वाइन किया

WWE
WWE

AEW Double or Nothing पीपीवी इस बार शानदार रहा। WWE दिग्गज मार्क हेनरी ने इस बार सभी को चौंका दिया है। मार्क हेनरी(Mark Henry) ने AEW साइन कर लिया है और इस खबर के बाद पूरा रेसलिंग वर्ल्ड चौंक गया है। किसी भी WWE फैंस को ये उम्मीद नहीं थी कि मार्क हेनरी AEW में चले जाएंगे। शो के बीच में AEW की तरफ से इस बार बड़ी घोषणा की गई। दरअसल AEW का नया शो आने वाला है और पूर्व WWE दिग्गज मार्क हेनरी उसके स्पेशल एनालिस्ट होंगे।

यह भी पढ़ें:WWE Rumor Roundup: SummerSlam 2021 के मेन इवेंट मैच का खुलासा हुआ, द फीन्ड के खराब बुकिंग पर भड़के दिग्गज

मार्क हेनरी ने WWE को दिया झटका

WWE में मार्क हेनरी का बहुत बड़ा नाम रहा है और इसी वजह से उन्हें हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया गया था। कई चैंपियनशिप मार्क हेनरी ने WWE में अपने नाम किए और नए रिकॉर्ड भी कायम किए। पिछले कुछ समय से हेनरी रिंग में वापसी को लेकर काफी चर्चा में थेे। मार्क हेनरी ने खुद कहा था कि वो WWE फैंस के बीच शानदार रिटायरमेंट मैच लड़ना चाहते हैं। रिंग में वापसी के लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया था। सभी ने यहां से उम्मीद लगाई थी कि हेनरी WWE रिंग में जल्द नजर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें:"WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का जन्म ही प्रोफेशनल रेसलिंग के लिए हुआ है और उन्हें अपने परिवार का हमेशा साथ मिला"

मार्क हेनरी ने हाल ही में बुकर टी के पॉडकास्ट में कहा था कि वो वापसी के लिए काफी कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं और उन्होंने 80 पाउंड वजन भी कम कर लिया है।

यह भी पढ़ें:2 कारण क्यों द उसोज की अगले हफ्ते SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जीत हो सकती है और 2 कारण क्यों हार हो सकती है

मैं आपको इस समय ये बड़ी बात बताना चाहता हूं। सुनो मैं वापसी के लिए अच्छे शेप में आ गया हूं। मैंने अपना 80 पाउंड कम कर लिया है और मैं अपने अंतिम मैच के लिए तैयार हूं। सच बताऊं तो एक अच्छे शेप मैंने अब पा लिया है। अब मुझे एक अच्छे प्रतिद्वंदी की जरूरत है जो मुझे हरा सके।

WWE रिंग में अब मार्क हेनरी नजर नहीं आएंगे। लियो रश को भी पिछले साल WWE ने रिलीज कर दिया था और उन्होंने भी AEW में डेब्यू कर लिया है। वैसे मार्क हेनरी WWE बैकस्टेज में प्रोड्यूसर की भूमिका निभा रहे थे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment