"घर वापसी के लिए बधाई"- WWE Hall of Famer ने CM Punk को दिया खास मैसेज, बैकस्टेज हुई शानदार मुलाकात

WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने हॉल ऑफ फेमर से की मुलाकात
WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने हॉल ऑफ फेमर से की मुलाकात

CM Punk: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) की कंपनी में वापसी से सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि रेसलिंग दिग्गज भी काफी खुश हैं। इसका एक नजारा हमें कंपनी की एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से देखने को मिला। इस पोस्ट में पंक हाल में होने वाले शो से पहले एक हॉल ऑफ फेमर से बेहद उत्साह से मिलते हुए नज़र आ रहे हैं। इन दोनों के बीच में हुई बातचीत से आपको पंक की वापसी के कारण कंपनी के अंदर के माहौल के बारे में काफी कुछ पता चलता है।

WWE लॉस एंजेलिस में एक लाइव इवेंट कर रही है। इस शो से पहले रिकिशी और सीएम पंक बैकस्टेज मिले, जिसे कंपनी ने रिकॉर्ड किया। रिकिशी, पंक के साथ काफी खुश नज़र आए। उन्हें देखते ही पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने अपनी खुशी का इजहार किया और उन्हें घर वापस आने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा,

"मेरे दोस्त, आप कैसे हैं? आपको भगवान सदा खुश रखे। आपको देखकर काफी अच्छा लगा। घर वापसी के लिए आपको बधाई।"

सीएम पंक ने सैथ रॉलिंस से जुड़ी हुई एक सोशल मीडिया पोस्ट पर अपने कमेंट से इस बात को मजबूती दे दी है कि वह मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन से आने वाले समय में मैच लड़ सकते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह मैच कब होता है और इसका विजेता कौन होगा।

WWE सुपरस्टार CM Punk की पत्नी भी वापसी कर सकती हैं

सीएम पंक की पत्नी एजे ली ने हाल में अपनी एक सोशल मीडिया स्टोरी से सभी को चौंका दिया है। इस स्टोरी में वह रेसलिंग बूट्स पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने एक शो से जुड़ा हुआ थ्रोबैक वीडियो वाला पोस्ट डालकर अपनी वापसी की अटकलों को और तेज कर दिया है।

Heels नाम के एक शो के लिए रिंग में ट्रेनिंग करती हुई एजे ली ने फैंस को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि वह जल्द ही वापसी कर सकती हैं। यह शो रेसलिंग पर आधारित है। इस समय ऐसे कयास लग रहे हैं कि वह Royal Rumble में वापसी कर सकती हैं। इस वापसी के क्या मायने होंगे, यह देखने वाली बात होगी।