CM Punk ने WWE के मौजूदा चैंपियन का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर मजेदार कमेन्ट करते हुए कसा तंज

cm punk takes a dig seth rollins wwe
सीएम पंक ने WWE के मौजूदा चैंपियन का उड़ाया मजाक

CM Punk: WWE Survivor Series 2023 में वापसी के बाद सीएम पंक (CM Punk) की दुश्मनी का एंगल मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से चल रहा है। रॉलिंस अभी तक कई बार पूर्व चैंपियन पर तंज कस चुके हैं, लेकिन अब CM Punk ने केवल एक शब्द कहकर अपने दुश्मन पर कटाक्ष किया है।

WWE ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सैथ रॉलिंस के 2023 में अनोखे कॉस्ट्यूम्स की तस्वीरें शेयर की थीं, जिस पर पंक ने मौजूदा चैंपियन का मजाक बनाते हुए लिखा:

"Lol"

आपको बता दें कि सीएम पंक 2024 मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने की घोषणा कर चुके हैं। इसी के साथ उन्होंने सैथ रॉलिंस को चेतावनी देते हुए कहा था कि वो अगर Royal Rumble विनर बने तो WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को टारगेट कर सकते हैं। खैर ये तो समय ही बताएगा कि भविष्य में क्या होने वाला है, लेकिन सीएम पंक की हास्यास्पद प्रतिक्रिया ने एक जबरदस्त फिउड के संकेत दिए हैं।

Vince Russo के अनुसार WWE Seth Rollins को CM Punk पर जीत के लिए बुक कर सकती है

WWE Survivor Series 2023 में CM Punk की वापसी के बाद एक वीडियो सामने आया था, जिसमें साफ देखा जा सकता था कि सैथ रॉलिंस उनके रिटर्न से खुश नहीं थे। वहीं एक Raw एपिसोड में रॉलिंस ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि वो पंक से नफरत करते हैं और उनकी दुश्मनी को रेड ब्रांड में कई बार टीज़ किया जा चुका है।

कंपनी में पूर्व राइटर रह चुके विंस रूसो ने Writing With Russo पॉडकास्ट पर बताया कि सैथ रॉलिंस को सीएम पंक पर जीत के लिए बुक किया जा सकता है। रूसो ने कहा:

"उन्होंने Royal Rumble मैच में जीत का दावा किया था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो ऐसा कर पाएंगे। ये पुराने दिनों में ब्रेट हार्ट जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है। मैं नहीं जानता कि वो कोडी रोड्स के साथ क्या करने वाले हैं, लेकिन उन्हें WrestleMania 40 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच पाने के लिए रंबल विजेता बनना ही होगा। मगर पंक अगर जीत का दावा कर रहे हैं तो उन्हें भी हार के लिए बुक नहीं किया जा सकता। मुझे लगता है कि रॉलिंस को पंक के खिलाफ जीत के लिए बुक किया जा सकता है।"