Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर की वापसी की अफवाहों पर WWE दिग्गज ने ट्विटर पर दिया अनोखा संदेश

ब्रॉक लैसनर को लेकर रिक फ्लेयर ने किया ट्वीट
ब्रॉक लैसनर को लेकर रिक फ्लेयर ने किया ट्वीट
PANKAJ
SENIOR ANALYST

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस समय WWE में अपनी वापसी को लेकर काफी चर्चा में है। अब ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने ट्विटर के जरिए संदेश दिया। साल 2002 में रिक फ्लेयर और लैसनर के बीच मैच हुआ था। रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस वीडियो को शेयर किया। फ्लेयर ने इस वीडियो को लैसनर को भी टैग किया और बड़ा कमेंट इसमें लिखा। रिक फ्लेयर के अनुसार उन्होंने सुना की लैसनर वापसी करने वाले हैं। साथ ही मजाक करते हुए फ्लेयर ने ये भी कहा कि वो अब रिटायर्ड हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 150 किलो के तगड़े रेसलर ने नए लुक में वापसी कर मचाया बवाल, फेमस WWE सुपरस्टार की हड्डियां तोड़कर पहुंचाया हॉस्पिटल

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट

इस हफ्ते SmackDown में WWE ने ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी गलती की। बेली के सैगमेंट में लैसनर के ग्राफिक्स WWE ने गलती से चला दिए। सोशल मीडिया पर इस चीज को लेकर फैंस ने WWE का काफी मजाक बनाया। ट्विटर पर इसके बाद ये भी बातें चली कि लैसनर की वापसी हो सकती है।

ये भी पढ़ें:WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी बुकिंग फीस को लेकर चल रही अफवाहों पर लगाया विराम, ट्विटर पर दिया बयान

ये भी पढ़ें:WWE में दिग्गज ने मचाया जबरदस्त बवाल, रोमन रेंस ने अपने दुश्मन पर किया जानलेवा हमला, द रॉक की वापसी का ऐलान?

Raw में भी पिछले कुछ हफ्तों से ब्रॉक लैसनर का नाम लिया जा रहा है। WWE का अगला बड़ा पीपीवी SummerSlam होने वाला है। 21 अगस्त को इस पीपीवी का आयोजन होगा। अफवाहें सामने आ रही है कि बॉबी लैश्ले के साथ लैसनर का मैच यहां हो सकता है। The Mat Men पॉडकास्ट ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में कहा था कि लैसनर इस पीपीवी के मैच कार्ड में शामिल नहीं होंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now