WWE Clash at the Castle 2024 में होने वाले वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच का नतीजा दिग्गज ने किया लीक, क्या होगा बड़ा उलटफेर?

WWE Clash at the Castle 2024 में किसकी होगी जीत?
WWE Clash at the Castle 2024 में किसकी होगी जीत?

Potential Spoiler World Heavyweight Championship Match: WWE Clash at the Castle 2024 का आयोजन 15 जून को होगा। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। फैंस को इस मैच में बहुत मजा आने वाला है। WWE हॉल ऑफ फेमर टेडी लॉन्ग (Teddy Long) ने इस मैच का नतीजा भी बता दिया है।

Clash at the Castle का आयोजन ड्रू मैकइंटायर की होम कंट्री स्कॉटलैंड में हो रहा है। ड्रू को वहां पर फैंस का जबरदस्त समर्थन मिलेगा। कई लोगों का कहना है कि वो आसानी से इस बार चैंपियन बन जाएंगे। वैसे भी पिछले कुछ सालों से वो जबरदस्त काम कर रहे हैं। बड़ा उलटफेर वो fइस बार कर सकते हैं।

Sportskeeda The Wrestling Time Machine के लेटेस्ट एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट और मैकइंटायर के बीच होने वाले मैच को लेकर टेडी लॉन्ग ने कहा,

ठीक है, आप जानते हैं कुछ भी संभव है। ड्रू मैकइंटायर शानदार काम कर रहे हैं। वो रिंग में मौजूदा समय में अच्छा काम कर रहे हैं। उनके प्रोमो भी बहुत जबरदस्त हैं। रिंग में सीएम पंक के साथ जिस अंदाज में उन्होंने काम किया है वो काबिलेतारीफ है।
मैं डेमियन प्रीस्ट के काम से भी काफी खुश हूं। वो मुझे एडी गुरेरो की याद दिलाते हैं। डेमियन वास्तव में आगे बढ़ रहे हैं। रेड ब्रांड में उनका प्रोमो शानदार रहता है। मुझे वो बहुत पसंद हैं। मुझे लगता है कि वो अपने टाइटल को ड्रू के खिलाफ रिटेन कर लेंगे।

youtube-cover

WWE WrestleMania XL में ड्रू मैकइंटायर ने जीती थी चैंपियनशिप

WrestleMania XL में भी ड्रू मैकइंटायर ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप सैथ रॉलिंस को हराकर जीती थी। हालांकि, वो ज्यादा देर तक चैंपियन नहीं रह पाए थे। सीएम पंक ने उनके ऊपर अटैक कर दिया था। इसके बाद डेमियन प्रीस्ट ने Money in the Bank ब्रीफकेस ड्रू के ऊपर कैश-इन कर टाइटल अपने नाम कर लिया था।

वैसे मौजूदा समय में ड्रू अच्छा काम कर रहे हैं। सीएम पंंक के साथ भी उनकी राइवलरी जबरदस्त चल रही है। Clash at the Castle में होने वाले मैच में अगर पंक ने दखलअंदाजी की तो फिर ड्रू को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ सकता है। वैसे ड्रू कह चुके हैं कि अगर पंक शो में आएंगे तो उन्हें ही नुकसान होगा।