WWE हॉल ऑफ फेमर The Great Khali ने विमेन रेसलर को अपने हाथों से खिलाए चिप्स, देखिए दिल खुश कर देने वाला खास वीडियो

Pankaj
द ग्रेट खली का खास वीडियो आया सामने
द ग्रेट खली का खास वीडियो आया सामने

The Great Khali: WWE Superstar Spectacle में फैंस को तगड़े मुकाबले देखने को मिले। जॉन सीना (John Cena) ने भी एक्शन दिखाया। उन्हें देखकर फैंस भी खुश हुए। भारतीय दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर द ग्रेट खली (The Great Khali) ने भी सभी को सरप्राइज देते हुए रिंग में एंट्री की। लंबे समय बाद उन्हें रिंग में देखकर फैंस को भी अच्छा लगा।

खैर इवेंट में कुछ खास पल भी देखने को मिले। बैकस्टेज सुपरस्टार्स ने काफी कुछ किया। एक खास पल खली और उनकी पुरानी दोस्त नटालिया के बीच भी देखने को मिला। नटालिया और खली ने WWE रिंग में साथ में बहुत काम किया था।

भारत आने से पहले द ग्रेट खली से मिलने के लिए बहुत बेताब नटालिया दिखीं थी। उन्होंंने भारत आकर अपने दोस्त खली के साथ टाइम व्यतीत किया। खली ने अब एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वो नटालिया को चिप्स खिलाते हुए नज़र आ रहे हैं। नटालिया ने उनसे मजाक में पूछा भी कि कहीं इसे खाने से उनका पेट तो बाहर नहीं आएगा।

नटालिया को चिप्स का टेस्ट अच्छा लगा। उन्होंने फिर जमकर चिप्स का आनंद उठाया। यहां तक की अपने हाथ से उन्होंने एक चिप्स खली को भी खिलाया। ये वीडियो देखकर सभी को अच्छा लगेगा। आप समझ जाएंगे कि ये दोनों कितने अच्छे दोस्त हैं। खली ने कैप्शन में लिखा,

कल मैंने अपने बहुत पुराने दोस्त के साथ बहुत अच्छा समय बिताया।

WWE दिग्गज The Great Khali ने कही बड़ी बात

ये बात पहले से सभी को पता थी कि WWE Superstar Spectacle में द ग्रेट खली भी एंट्री करेंगे। शो के शुरू होने से पहले ही खली बैकस्टेज मौजूद थे, जिसकी पुष्टि नटालिया ने सोशल मीडिया के जरिए कर दी थी। खली जब रिंग में आए तो फैंस ने उन्हें जबरदस्त अंदाज में चीयर किया। खली ने फिर से आने पर खुशी जाहिर की और कहा कि "टाइगर अभी जिंदा है।" यहां तक कि उन्होंने कहा कि वो एक मैच के लिए रिंग में वापसी की क्षमता अभी भी रखते हैं। खली ने ये तो कह दिया है कि वो एक मैच के लिए रिंग में जरूर आएंगे। अब देखना होगा कि वो ये सरप्राइज फैंस को कब देंगे।