'रोमन रेंस को नहीं हराया तो मैं तुम्हारी पीट-पीटकर बुरी हालत कर दूंगा'

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE हॉल ऑफ फेमर द आयरन शेख ने एडम पीयर्स को धमकी भरे अंदाज में कहा है कि अगर उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस(Roman Reigns) को नहीं हराया तो वो पीयर्स की बुरी तरह पिटाई कर देंगे।

इस हफ्ते स्मैकडाउन(SmackDown) में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। क्योंकि WWE Royal Rumble 2021 के लिए पीयर्स ने रोमन के खिलाफ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच प्राप्त कर लिया है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE Royal Rumble 2021 में रोमन रेंस vs एडम पीयर्स मैच को बुक किया गया

इसी बीच गौंटलेट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले शिंस्के नाकामुरा(Shinsuke Nakamura) SmackDown के सबसे बड़े स्टार रहे। लेकिन ट्राइबल चीफ और जे उसो(Jey Uso) ने नाकामुरा पर अटैक कर मैच में पीयर्स को जिताया।

इस जीत के बाद द आयरन शेख ने एक ट्वीट कर बताया कि पीयर्स हमेशा से प्रो रेसलिंग बिजनेस का सम्मान करते आए हैं और साथ में धमकी भी दी।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "एडम पीयर्स तुम प्रो रेसलिंग बिजनेस और दिग्गजों का हमेशा सम्मान करते आए हो। अब तुम्हें जीत के अलावा कुछ भी मंजूर नहीं होना चाहिए वरना मैं तुम्हारी पीट-पीटकर बुरी हालत कर दूंगा।"

ये भी पढ़ें: Royal Rumble मैचों में हुई 5 चीजें जो आपको चौंका सकती हैं

WWE स्टार एडम पीयर्स ने 2014 के बाद कोई मैच नहीं लड़ा है

एडम पीयर्स बेहद अनुभवी प्रो रेसलर हैं और 5 बार के NWA वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। इसलिए वो जानते हैं कि कंपनी का टॉप टाइटल जीतने पर कैसा महसूस होता है। लेकिन आगे का सफर उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है।

रोमन रेंस के क्रूर रवैये के सामने कई बड़े WWE सुपरस्टार्स पस्त हो चुके हैं और यूनिवर्सल टाइटल को अपने पास रखने के लिए वो कुछ भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों डेनियल ब्रायन को 2021 Royal Rumble मैच जीतना चाहिए

पीयर्स और रोमन रेंस अब WWE Royal Rumble के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में आमने-सामने होंगे और 6 साल रिंग से दूर रहने से पीयर्स को जरूर नुकसान झेलना पड़ेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।