Create

WWE दिग्गज ने विंस मैकमैहन पर साधा निशाना, नए नियम को जाहिर किया अपना गुस्सा 

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
reaction-emoji
Neeraj

ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि WWE अब नई साइनिंग के लिए उम्र की सीमा तय करने वाली है और आर्न एंडरसन (Arn Anderson) को लगता है कि ऐसा करना विंस मैकमैहन (Vince McMahon) की बहुत बड़ी गलती होगी। रेसलिंग ऑब्जर्वर (Wrestling Observer) के डेव मेल्टजर (Dave Meltzer) के मुताबिक WWE अब 30 साल से कम उम्र के नए टैलेंट्स को ही साइन करने का प्लान बना रही है।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में रोमन रेंस के ट्रिपल थ्रेट मैच को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

कंपनी इस नियम में कुछ खास मौकों पर छूट दे सकती है जब कि किसी के पास काफी क्षमता हो या फिर वह काफी फेमस परफॉर्मर हो। अपने ARN पोडकास्ट पर बात करते हुए एंडरसन ने इस उम्र सीमा के नियम की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि 30 के करीब वाले परफॉर्मर्स अपने करियर के बेस्ट साल में एंट्री लेने वाले होते हैं।

यह भी पढ़ें: 7 मौके जब WWE में ब्रॉक लैसनर स्क्रिप्ट से बाहर चले गए

"यह बिल्कुल वाहियात है। उम्र महज एक नंबर है। हर मौके पर जब आप इस तरह का निर्णय लेते हैं तो क्या आप अपने एथलेटिक करियर के प्राइम में पहुंचने वाले कई लोगों को बाहर नहीं कर रहे हैं?"

यह भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार जॉन सीना की नई फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जबरदस्त अंदाज में आ रहे हैं नजर

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को आर्न एंडरसन ने दी चेतावनी

2019 में WWE प्रोड्यूसर का अपना पद छोड़ने के बाद से एंडरसन अब AEW के लिए काम करते हैं। उन्हें लगता है कि यदि WWE 30 साल के बाद वाले डेवलेपमेंट टैलेंट्स को साइन नहीं करेगी तो फिर वे भविष्य के सुपरस्टार्स को खो सकते हैं।

"मेरे ख्याल से आप बहुत सारे अच्छी क्षमता वाले सुपरस्टार्स को खो सकते हैं जो दो साल में अपर मिडल और तीन साल में कंपनी में टॉप स्टार बन सकते हों। यदि विंस मैकमैहन खुद को इस स्थिति में रखते हैं तो फिर वह कई सारे टैलेंट्स को खो सकते हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...