Create
Notifications

WWE दिग्गज Brock Lesnar ने Hell In a Cell मैच में की थी चौंकाने वाली वापसी, बवाल मचाते हुए Roman Reigns का किया था बहुत ही बुरा हाल 

WWE Hell in a Cell मैच में ब्रॉक लैसनर ने मचाया था जबरदस्त बव
WWE Hell in a Cell मैच में ब्रॉक लैसनर ने मचाया था जबरदस्त बव
reaction-emoji reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। इस समय Hell in a Cell को लेकर काफी चर्चा चल रही है और रोमन रेंस का साल 2018 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) से मुकाबला हुआ था। उनके बीच हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) मैच सबसे ज्यादा चर्चा का विषय था।

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के WWE Hell in a Cell मैच का अंत नो कॉन्टेस्ट में हुआ था

SummerSlam 2018 में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन नहीं कर पाए थे। इसके बाद Raw के अगले एपिसोड में रोमन रेंस ने फिन बैलर को हराकर अपने टाइटल को रिटेन कर लिया था। इस मैच के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना Money in the Bank ब्रीफकेस फिर कैश-इन करने की कोशिश की थी।

इस दौरान डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस की मदद की और द शील्ड भी लंबे समय बाद साथ आई। खैर, बाद में स्ट्रोमैन ने Raw के एक एपिसोड में अपना Money in the Bank ब्रीफकेस कैश-इन करने का निर्णय लेते हुए रोमन रेंस को Hell in a Cell मैच के लिए चैलेंज किया। इसके बाद मिक फोली को स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाया गया।

देखा जाए तो मैच के लिए बिल्डअप शानदार था। Hell in a Cell 2018 के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। इस मैच में डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर ने इंटरफेयर करने की कोशिश की। इसके बावजूद सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ ने आकर दोनों सुपरस्टार्स से सैल के बाहर फाइट ली।

इसके बाद मैच जारी रहा। अंत में ब्रॉक लैसनर की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। उन्होंने सैल के गेट पर किक लगाई और उसे तोड़ दिया। पॉल हेमन ने फोली पर पेपर स्प्रे डाल दिया। रिंग में आकर ब्रॉन लैसनर ने स्ट्रोमैन और रेंस पर बुरी तरह हमला किया। साथ ही दोनों ही सुपरस्टार्स पर F5 लगाते हुए उनकी हालत खराब कर दी।

दूसरे रेफरी ने आकर मैच को नो कॉन्टेस्ट में खत्म किया क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस आगे लड़ने में सक्षम नहीं थे। इसके चलते रोमन रेंस चैंपियन बने रहे। साथ ही ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने कॉन्ट्रैक्ट को सफलतापूर्वक कैश-इन नहीं कर पाए और उसे हार गए। इस मैच का अंत सही मायने में काफी चौंकाने वाला था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...