Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Hell in a Cell से पहले कैसा है ब्रे वायट और सैथ रॉलिंस के बीच सिंगल्स मैचों का रिकॉर्ड?

Nikky
ANALYST
फ़ीचर
Published 01 Oct 2019, 16:19 IST
01 Oct 2019, 16:19 IST

द फीन्ड और सैथ रॉलिंस
द फीन्ड और सैथ रॉलिंस

हैल इन ए सैल 2019 WWE फैंस के लिए काफी ख़ास होने वाला है, क्योंकि इसमें कई शानदार मुकाबले होंगे। इन्हीं मुकाबलों में से एक WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस और चैलेंजर ब्रे वायट (द फीन्ड) का मुकाबला है।

WWE फैंस इस मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित हैं और हम भी आपको इस मुकाबले से पहले ब्रे वायट और सैथ रॉलिंस के सिंगल्स मैचों के रिकॉर्ड्स के बारे में बताएंगे।

दोनों के बीच हो चुके हैं 5 सिंगल्स मैच 

द फीन्ड और सैथ रॉलिंस
द फीन्ड और सैथ रॉलिंस

PROFIGHTDB.COM से उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक, द फीन्ड और सैथ रॉलिंस के बीच WWE इतिहास में कुल 5 सिंगल्स मैच हुए हैं। जिसमें से 2 मुकाबले ब्रे वायट ने जीते हैं। वहीं 3 मुकाबले द आर्किटेक्ट ने जीते हुए हैं। हालांकि, एक मुकाबला सैथ ने डिसक्वालीफिकेशन के जरिये जीता।

यह दोनों रेसलर्स WWE के लाइव इवेंट्स में भी कई बार आमने-सामने आ चुके हैं और लाइव इवेंट्स में द आर्किटेक्ट को जीत मिली है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जो बताते हैं कि केविन ओवेंस और शेन मैकमैहन का लैडर मैच एक अच्छा सुझाव है

कब और कहां हुए दोनों के बीच सिंगल्स मैच?

द फीन्ड और सैथ रॉलिंस

पहली बार 15 मई 2017 की रॉ में द फीन्ड और सैथ रॉलिंस सिंगल्स मैच में आमने-सामने थे। इस मैच में समोआ जो ने सैथ पर हमला कर दिया था और डिसक्वालीफिकेशन के जरिये द आर्किटेक्ट को जीत मिल गई थी।

इसके बाद 26 जून और 3 जुलाई 2017 की रॉ में लगातार दो बार सैथ रॉलिंस ने ब्रे वायट को पिन करके हरा दिया था। यह दोनों मैच ऑफ़ एयर होने के बाद हुए थे।

Advertisement

अपनी इन तीन हार का बदला लेते हुए द फीन्ड ने पहले सैथ को 'ग्रेट बॉल्स ऑफ़ फायर 2017' में पिन करके हराया था। इसके बाद 10 जुलाई 2017 की रॉ में भी पिन करके आसानी से हरा दिया था।

लाइव इवेंट्स में हमेशा ही सैथ रॉलिंस, द फीन्ड पर भारी पड़े हैं। 2 जून, 1 जुलाई और 14 जुलाई 2017 के लाइव इवेंट्स में द आर्किटेक्ट ने ब्रे वायट को हराया हुआ है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:38 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...