Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: रोमन रेंस के बड़े मुकाबले पर हुआ खुलासा, TLC के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिला टाइटल मैच?

न्यूज़
Published 06 Dec 2019, 18:29 IST
06 Dec 2019, 18:29 IST


Enter caption




WWE न्यूज़: केविन ओवेंस के लिए बदला था कंपनी ने बड़ा प्लान

WWE में वर्तमान समय में बहुत से काबिल रेसलर हैं लेकिन सभी रेसलर्स के लिए कंपनी के पास बड़े प्लान नहीं होते हैं और इस वजह इन रेसलर्स को बड़ा पुश नहीं मिल पाता है। केविन ओवेंस साल 2019 के उन काबिल रेसलर्स में से एक हैं जिन्हें इस साल कंपनी के किसी भी ब्रांड की बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल नहीं किया गया है।

Royal Rumble 2020 में Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का हो सकता है बड़ा मैच

WWE के रॉ ब्रांड की विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने पिछले दो महीने से किसी भी पीपीवी में अपने टाइटल को डिफेंड नहीं किया है। कंपनी द्वारा लिए गए इस फैसले से बहुत से रेसलिंग फैंस खुश नहीं और WWE के आने वाले अगले पीपीवी टीएलसी(TLC ) में भी वह शायद ही अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करे।

WWE TLC 2019: ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए बुक हुआ बड़ा टाइटल मैच?

TLC पीवीवी का काउंटडाउन शुरु हो चुका है लेकिन WWE ने अभी तक मैच कार्ड का खुलासा नहीं किया है। किस प्रकार और किसके मुकाबले फैंस को देखने को मिलेंगे ये किसी को नहीं पता। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए मैच लगभग बुक हो गया है जबकि संभावित मैच कार्ड भी सामने आ गया है।

5 धमाकेदार मुकाबले जो TLC पीपीवी में हो सकते हैं

TLC नाम सुनकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह इवेंट बना ही उन फैंस के लिए है जो हार्डकोर रेसलिंग देखना पसंद करते हैं। TLC, डब्लू डब्लू ई (WWE) का साल 2019 का आखिरी पीपीवी है और यही चीज इस इवेंट को खास बनाती है।

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती है

WWE अपने अगले पीपीवी TLC की तैयारियों में जुट गया है। WWE ने कई सारे स्टोरीलाइन को शुरू कर दिया है, इसके अलावा कुछ दुश्मनियों की शुरुआत होना अभी बाकी है। इस हफ्ते रॉ और NXT का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया गया था। 


Modified 21 Dec 2019, 01:15 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...