Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 धमाकेदार मुकाबले जो TLC पीपीवी में हो सकते हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 06, 2019
Dec 06, 2019 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

TLC नाम सुनकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह इवेंट बना ही उन फैंस के लिए है जो हार्डकोर रेसलिंग देखना पसंद करते हैं। TLC, डब्लू डब्लू ई (WWE) का साल 2019 का आखिरी पीपीवी है और यही चीज इस इवेंट को खास बनाती है।

अब सवाल यह है कि मैच कार्ड में किन सुपरस्टार्स को जगह मिलेगी और मुकाबलों में शर्त क्या रखी जाने वाली हैं। मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए ऐसा कहना गलत नहीं है कि WWE इस आगामी पे-पर-व्यू में कई चौंकाने वाली चीजें करने वाली है क्योंकि अभी किन्हीं ज्यादा मुकाबलों की पुष्टि नहीं की गई है।

हालांकि रॉयल रंबल 2020 के लिए तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको उन 5 धमाकेदार मुकाबलों के बारे में बताने वाले हैं जो TLC पीपीवी 2019 में हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 बड़े कारण क्यों जॉन मॉरिसन को स्मैकडाउन का हिस्सा बनना चाहिए

# द फीन्ड vs डेनियल ब्रायन vs द मिज़

द फीन्ड
द फीन्ड

यह मानने वाली बात है कि WWE रोस्टर में मौजूद लगभग सभी सुपरस्टार्स फिलहाल द फीन्ड के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा बनना चाहते हैं क्योंकि वो फिलहाल अपने करियर के चरम पर हैं। अब डेनियल ब्रायन के साथ द मिज़ भी ब्रे वायट के दुश्मनों में से एक बन गए हैं।

संभावनाएं हैं कि इन तीनों के बीच यूनिवर्सल टाइटल ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ा जा सकता है। वहीँ वायट इससे बचने के लिए माइंड गेम्स खेल सकते हैं जिससे वो डेनियल ब्रायन और द मिज़ को एक दूसरे के खिलाफ कर दे और अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहे।

कुछ समय पहले कयास लगाए जा रहे थे कि द फीन्ड और डेनियल के बीच दुश्मनी लंबी चलने वाली है इसलिए WWE लगातार इनके बीच सिंगल्स मैच आयोजित नहीं करवा सकती क्योंकि इससे फैंस के मन में ऊब की भावना पैदा होने लगेगी।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...