"यह सपने की तरह है"- WWE के मौजूदा चैंपियन ने Brock Lesnar के खिलाफ मैच लड़कर खुद को साबित करने की जताई इच्छा

ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं
ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। कई स्टार्स ब्रॉक लैसनर का सामना रिंग में करना चाहते हैं। इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है। आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) ने भी इंटरव्यू में कहा है कि वो फ्यूचर में एक बार द बीस्ट का सामना जरूर करना चाहेंगे।

आईसी चैंपियन गुंथर ने हाल में ही Under the Ring को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो लैसनर का सामना करना चाहते हैं। रिंग जनरल ने इस विषय पर कहा,

"आपको नहीं पता होता है कि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रिंग में आपको क्या मिलने वाला है। मैं ये बात जरूर कहूंगा कि मैं इस मैच का हिस्सा बनना चाहता हूं। मुझे लगता है कि ब्रॉक लैसनर उन स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी जगह खुद बनाई है और मैंने भी कुछ ऐसा ही किया है। मुझे लगता है कि ये मेरे लिए सपने के जैसा है। लैसनर उन स्टार्स में से एक हैं, जिनके खिलाफ रिंग में मैं खुद को साबित करना चाहता हूं।"

youtube-cover

WWE Survivor Series 2023 में दिग्गज सुपरस्टार The Miz के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे Gunther

Survivor Series 2023 में गुंथर इन रिंग एक्शन में नजर आएंगे। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में उनका सामना द मिज़ से होगा। इस मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। बता दें कि गुंथर ने WWE दिग्गज द हॉन्की टॉन्क मैन के 454 दिन तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। इस रिकॉर्ड को 34 साल से कोई भी स्टार तोड़ नहीं पाया था।

वहीं, अगर ब्रॉक लैसनर की बात करें तो वो आखिरी बार WWE SummerSlam 2023 में नजर आए थे। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में उनका सामना कोडी रोड्स से हुआ था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में हार के बाद से ही वो लाइव टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। इसके अलावा WWE ने भी अभी तक उनके रिटर्न को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है। ऐसे में ब्रॉक लैसनर अभी कुछ और समय के लिए रिंग से दूर रह सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now