Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: कर्ट एंगल ने फादर्स डे पर अपने बेटे को दिया धमकी भरा संदेश

  • मजाकिया अंदाज में नजर आए कर्ट एंगल।
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:29 IST

Image result for kurt angle

WWE हॉल ऑफ़ फेमर कर्ट एंगल ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए अपने रील लाइफ बेटे जेसन जॉर्डन को फादर्स डे के बारे में एक मजाकिया संदेश भेजा है। इस मैसेज में कर्ट एंगल ने जॉर्डन को धमकी देते हुए कहा कि अगर वह उन्हें कॉल करके फादर्स डे विश नहीं करते तो उनकी वाइफ जियोवैना उन्हें एक हफ्ते के लिए नज़रबंद कर देगी।

साल 2017 में जेसन जॉर्डन ने खुलासा किया था कि रॉ के पूर्व जनरल मैनेजर कर्ट एंगल उनके पिता हैं। रॉ में आने के बाद जॉर्डन को मिड-कार्ड रैसलर के रूप में पुश मिला, जिसके बाद जॉर्डन ने द मिज़ को उनके इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए चैलेंज किया। हालांकि इस मैच में मिज ने जॉर्डन को हरा दिया।

जल्द ही जॉर्डन ने सैथ रॉलिंस के साथ टैग-टीम बना ली क्योंकि सैथ रॉलिंस के पार्टनर डीन एम्ब्रोज चोटिल हो गए थे। इसके बाद इस जोड़ी ने रॉ के क्रिसमस एपिसोड के दौरान द बार को हराते हुए टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्ज़ा किया। रॉयल रम्बल 2018 में द बार ने सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन की टीम को हराते हुए अपने टाइटल वापस जीत लिए। गर्दन में चोट लगने के कारण जेसन जॉर्डन WWE टीवी से दूर हो गए और इसके बाद से ही उन्हें WWE टीवी पर देखा नहीं गया है। इस बात की काफी अफवाह थी कि रैसलमेनिया 34 में पिता बनाम बेटे के जरिए इस स्टोरीलाइन का अंत होने वाला था।

यह भी पढ़े: Raw के लिए 5 रैसलर्स के मैच का एलान, जीतने वाले को मिलेगा चैंपियनशिप का मौका

फादर्स डे पर कर्ट एंगल ने अपना मजाकिया पक्ष दिखाते हुए अपने रील लाइफ बेटे जेसन जॉर्डन को एक मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था कि,"सभी पिताओं को मेरी ओर से फादर्स डे की शुभकामनाएं। मुझे अभी भी अपने बेटे जेसन से एक कॉल का इंतजार है। मेरे बांकी सभी बच्चों ने मुझे फादर्स डे विश कर दिया। जेसन तुम्हारे पास आज आधी रात तक का समय है और अगर तब भी तुम मुझे विश नहीं करते हो तो तुम्हारी मां तुम्हें एक हफ्ते के लिए नजरबंद कर देगी।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 17 Jun 2019, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...