WWE के सबसे बड़े विलन और 21 साल से काम कर रहे दिग्गज ने AEW में डेब्यू कर सभी को चौंकाया

vince mcmahon
विंस मैकमैहन

1 जनवरी, 2019 में हुई शुरुआत के बाद से ही AEW (ऑल एलीट रेसलिंग), पूर्व WWE सुपरस्टार्स को साइन करती आ रही है। अभी तक क्रिस जैरिको (Chris Jericho), रुसेव (Rusev) और जॉन मोक्सली/डीन एम्ब्रोज़ (Jon Moxley) जैसे बड़े सुपरस्टार्स AEW को जॉइन कर चुके हैं।

हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन बिग शो (Big Show) ने भी AEW को जॉइन कर पूरे प्रो रेसलिंग यूनिवर्स को चौंका दिया है। देखना दिलचस्प होगा कि टोनी खान का प्रोमोशन उन्हें किस तरह की स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनाता है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो दोस्त से दुश्मन बन गए

इससे पहले उन्होंने WWE हॉल ऑफ फेमर स्टिंग (Sting) को भी साइन किया था। AEW द्वारा किए गए ट्वीट ने पूरे प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में तहलका मचा दिया है कि बिग शो ने उनके साथ डील साइन कर ली है, जहां उन्हें अपने असली नाम पॉल वाइट के नाम से जाना जाएगा।

बिग शो से AEW फैंस को क्या उम्मीद रखनी चाहिए?

बिग शो आखिरी बार WWE में Raw Legends Night स्पेशल एपिसोड में नजर आए थे, जहां उन्हें एक बैकस्टेज सैगमेंट में रैंडी ऑर्टन के साथ देखा गया। जहां तक AEW की बात है, वहां फैंस उन्हें बास्केटबॉल लैजेंड शकील ओ' नीयल के खिलाफ खड़े होते जरूर देखना चाहेंगे, जो हाल ही में AEW में नजर आए थे।

इससे पहले WWE Wrestlemania 32 के आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल में दोनों की भिड़ंत देखी गई थी। खास बात ये है कि ओ' नीयल खुद भी दोबारा बिग शो का सामना करने की बात कह चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE Wrestlemania से पहले गलत सुपरस्टार्स ने चैंपियनशिप जीती

AEW में हो रही लगातार दिग्गज सुपरस्टार्स की एंट्री WWE NXT के लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं है। क्योंकि WWE मेन रोस्टर ब्रांड्स की तुलना में AEW का फोकस फिलहाल NXT को मात देने पर है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने बड़ा मैच जीतने से इनकार कर दिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।