"Brock Lesnar रोने लगे थे" - रेसलिंग दिग्गज ने WWE में 19 साल पहले घटी घटना को याद करते हुए किया बहुत बड़ा खुलासा

brock lesnar cried wwe
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर की आंखों से आंसू निकले

Brock Lesnar: WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को बातों से कम और अपने एक्शन से जवाब देना ज्यादा अच्छा लगता है, इसलिए काफी लोग और रेसलर्स भी उनसे डरे हुए महसूस करते हैं। अब रेसलिंग दिग्गज कॉनन (Konnan) ने एक ऐसी घटना के बारे में बताया है जिसे देखकर द बीस्ट की आंखों से आंसू बहने लगे थे।

साल 2004 में एक SmackDown एपिसोड के दौरान एडी गुरेरो ने बेहद भावुक प्रोमो कट किया था, जिसमें उन्होंने अपने नशे की लत को लेकर कई बातें बताई थीं। गुरेरो ने ये भी बताया कि किस तरह नशे की लत के कारण उनके परिवार पर बुरा प्रभाव पड़ा और उन्होंने कैसे इस पर विजय पाई थी।

कॉनन ने अपने Keepin' It 100 पॉडकास्ट पर बहुत बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि Brock Lesnar को गुरेरो की इन बातों ने अंदर तक झकझोर दिया था। उन्होंने कहा:

"मैच के बाद एडी गुरेरो ने बैकस्टेज आकर मुझे बताया था कि उस प्रोमो को सुनकर बैकस्टेज ब्रॉक लैसनर की आंखों से आंसू निकलने लगे थे।"

youtube-cover

कब होगी WWE में Brock Lesnar की वापसी?

Brock Lesnar ने आखिरी मैच SummerSlam 2023 में लड़ा था, जिसमें उन्हें कोडी रोड्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। उस मैच के बाद द बीस्ट ने रोड्स को गले लगाकर उनके प्रति सम्मान भी दिखाया था। खैर लैसनर उसके बाद से ब्रेक पर चल रहे हैं और फैंस के मन में एक बड़ा सवाल ये है कि वो आखिर लैसनर को दोबारा रिंग में कब देख पाएंगे।

काफी लोग उम्मीद कर रहे हैं कि लैसनर WrestleMania 40 के बिल्ड-अप में वापसी करेंगे, वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि द बीस्ट अगला मैच Royal Rumble 2024 में लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। ऐसा भी संभव है कि उन्हें किसी सिंगल्स मैच में नहीं बल्कि मेंस रंबल मैच में अपनी दावेदारी पेश करते देखा जा सकता है।

इस बात से काफी कम लोग वाकिफ होंगे कि ब्रॉक लैसनर, एडी गुरेरो को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानते थे। कुछ समय पहले एडी की पत्नी विकी गुरेरो ने बताया था कि ब्रॉक ने उन्हें गले लगाकर कहा था कि वो आज भी एडी को याद करते हैं