WWE में Brock Lesnar से जुड़ा बैन हटने के बाद उनकी वापसी को लेकर सामने आया बहुत बड़ा अपडेट, रिपोर्ट में बीस्ट के फैंस के लिए बुरी खबर

WWE में कब होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी?
WWE में कब होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी?

Brock Lesnar WWE Return: फैंस WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब लैसनर के रिटर्न को लेकर बहुत बड़ी रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में ब्रॉक की वापसी को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है।

बीस्ट इंकार्नेट आखिरी बार WWE टीवी पर SummerSlam 2023 में दिखाई दिए थे जहां उन्हें कोडी रोड्स के खिलाफ सिंगल्स मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, विंस मैकमैहन के केस में नाम आने के बाद ब्रॉक लैसनर के WWE में फ्यूचर को लेकर सवाल उठने लगे थे। बता दें, हाल ही में संपन्न हुए King and Queen of the Ring इवेंट के दौरान माइकल कोल द्वारा ब्रॉक का जिक्र किया गया था।

इस वजह से ऐसा लगा कि लैसनर की WWE में वापसी ज्यादा दूर नहीं है। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं है। Ringside News ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बताया कि पूर्व WWE चैंपियन की वापसी कराने को लेकर कंपनी में कोई बात नहीं हुई है। इस रिपोर्ट में बताया गया,

"WWE ने प्रोग्रामिंग में ब्रॉक लैसनर का नाम इस्तेमाल नहीं करने को लेकर बैन हटा दिया है। हालांकि, सूत्रों की माने तो उनकी कंपनी में जल्द ही वापसी नहीं होने वाली है।"

गुंथर WWE में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच चाहते हैं

मेंस Royal Rumble 2023 मैच के दौरान गुंथर और ब्रॉक लैसनर के बीच यादगार एकांउटर देखने को मिला था। अब रिंग जनरल ने ब्रॉक के खिलाफ वन-ऑन-वन मैच लड़ने की इच्छा जाहिर कर दी है। इम्पीरियम लीडर की माने तो लैसनर फाइनल बॉस हैं और वो बीस्ट को हराकर ही उनके स्तर पर पहुंच पाएंगे। King of the Ring विजेता ने कहा,

"हां, मैंने इस बारे में सुना है। मैंने हमेशा ब्रॉक लैसनर को अपने फाइनल बॉस के रूप में देखा। मुझे NXT UK चैंपियन, आईसी चैंपियन के रूप में हमेशा ऐसा पेश किया गया, मैं उस डिवीजन का फाइनल बॉस था। ब्रॉक काफी लंबे समय तक पूरी कंपनी के फाइनल बॉस थे। यही कारण है कि मैं भविष्य में खुद को उनके पोजिशन पर देखता हूं। आपको ऐसा बनने के लिए उनके साथ रिंग में जाना होगा।"

बता दें, गुंथर ने रैंडी ऑर्टन को हराकर King of the Ring 2024 जीता। हालांकि, इस मैच का अंत विवादों में रहा। अब रिंग जनरल को SummerSlam 2024 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है।